Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- जन्माष्टमी पर बेच रहे थे शराब, अब हुए...

BCC News 24: कोरबा- जन्माष्टमी पर बेच रहे थे शराब, अब हुए गिरफ्तार.. सरकार ने पर्व के दिन शुष्क दिवस किया था घोषित, बेचने पर लगाई थी रोक, फिर भी नहीं माने; मुंगेली और कोरबा में कार्रवाई

कोरबा (BCC NEWS 24): छत्तीसगढ में जन्माष्टमी के दिन सरकार ने शराब बेचने पर रोक लगाई है। शुक्रवार को दिन को सरकार ने शुष्क दिवस घोषित किया था। इसके बावजूद लोग शराब बेच रहे थे। ऐसा ही मामला कोरबा और मुंगेली जिले से सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही जिलों में कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोरबा की कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि मोतीसागर पारा निवासी धनेश सारथी शुक्रवार को अपने घर से ही अवैध शराब बेच रहा है। जबकि जन्माष्टमी के दिन शराब नहीं बेचना है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से 13 लीटर शराब जब्त की है। जिसकी कीमत 6 हजार रुपए है।

इसके अलावा पुलिस ने मुंगेली जिले में भी कार्रवाई की है। बताया गया है कि पुलिस को पता चला था कि गोड़खाम्ही पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर एक आरोपी चिंतामणि गर्ग शराब बेच रहा है। वहीं बोड़तरा पथर्रा मार्ग पर भी एक आरोपी कृष्णकांत माहेश्वरी शराब बेच रहा है। जिसके बाद दोनों ही जगह पर दबिश दी गई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों से कुल 54 पाव शराब जब्त की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular