Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- लिव इन में धोखा.. मंदिर में सात...

BCC News 24: BIG न्यूज़- लिव इन में धोखा.. मंदिर में सात फेरे लिए, मांग में सिंदूर भरा; फिर न्यूड VIDEO वायरल की धमकी देकर किया रेप, महिला का 8 साल तक शोषण, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में एक महिला की मांग में सिंदूर भरकर 8 साल तक शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, दुष्कर्म के बाद जब महिला गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। आरोपी इसके बाद भी नहीं रुका और महिला के न्यूड VIDEO वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार रेप करता रहा। महिला का कहना है कि आरोपी ने उसे मारने के लिए जहर भी खिलाया था। जिस पर वह हॉस्पिटल में भर्ती रही थी। महिला ने SSP ग्वालियर अमित सांघी से मामले की शिकायत की है। ग्वालियर के कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

SSP से महिला ने अपनी व्यथा सुनाई

ग्वालियर निवासी 35 वर्षीय दीपा (बदला हुआ नाम) शादीशुदा है। महिला ने SSP कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधिकारी को बताया कि 2002 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन पति से उसकी नहीं बनी। जिसके चलते 2014 में तलाक हो गया। इसके बाद वह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बतौर नर्स जॉब करने लगी। उसी दौरान उसकी मुलाकात लक्ष्य श्रीवास्तव से हुई। लक्ष्य के पिता लीवर ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में भर्ती थे। इसलिए उसका आना-जाना लगा रहता था। जिसके चलते उनकी अच्छी जान-पहचान हो गई थी।

मंदिर में सात फेरे लिए, मांग में सिंदूर भरा

इसी बीच एक दिन लक्ष्य श्रीवास्तव ने महिला से कहा कि वह उसे लाइक करता है और शादी करना चाहता है। महिला ने बताया कि वो पहले से तलाकशुदा है और उसका एक बच्चा भी है, तो वह बोला कि उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। महिला ने बताया-इसके बाद वह मुझे मंदिर में ले गया और मेरे साथ 7 फेरे लेकर मांग भरकर शादी कर ली। एक किराए का कमरा लेकर 2 साल तक मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

शादी के लिए कहा तो सामने आई सच्चाई

पीड़िता बोली- जब मैंने उसके घर चलने को कहा तो उसने बहाने करने लगा। मैंने सामाजिक तौर पर शादी करने का दबाव बनाया, जिसमें परिवार की रजामंदी हो। शादी में परिवार के लोग भी शामिल हो। ऐसा कहने पर उसने मेरे साथ मारपीट की। जब मैं नहीं मानी तो उसने मुझे पानी में जहरीला पदार्थ पिलाकर जान से मारने की कोशिश की। मेरी तबीयत बिगड़ने लगी तो मुझे गंभीर हालत में मेरे मकान मालिक ने जेएच हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जिसकी शिकायत मैंने पुलिस से की थी। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। बाद में लक्ष्य ने मुझे बहलाकर और अपनी गलती सुधारकर फिर से शादी करने का झांसा देकर मामला कोर्ट से वापस करवा लिया। उसके बाद वह मेरे साथ फिर वही हरकतें करने लगा है।

महिला का गर्भपात भी कराया

इस मामले में एडिशनल एसपी मृगाखी डेका का कहना है कि महिला ने शिकायत कर बताया है कि शादी का झांसा देकर एक युवक उसके साथ 8 साल तक दुष्कर्म करता रहा। जब उसने इसका विरोध किया तो उसको जहर देकर मारने की कोशिश की। इसी बीच जब महिला गर्भवती हुई तो उसे गोली खिलाकर उसका गर्भपात भी कराया। फिलहाल महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular