Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- राजधानी में डायल 112 महिला कर्मी की...

BCC News 24: CG न्यूज़- राजधानी में डायल 112 महिला कर्मी की हत्या.. हत्यारे ने रात 3.30 बजे हथौड़े और ब्लेड से हमलाकर मार डाला, खुद भी फांसी पर झूला

रायपुर: बीती रात राजधानी रायपुर की पुरानी बस्ती में आपातकालीन सेवा डायल-112 की एक महिला कर्मचारी की जघन्य हत्या हो गई। महिला को उसके गांव के ही एक युवक हथौड़े और ब्लेड से हमलाकर मार डाला। हत्या के बाद हत्यारे ने उसी कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

पुलिस के मुताबिक मरने वाली महिला का नाम अर्चना साहू है। वहीं हत्यारे का नाम कमलेश कुमार साहू। दोनों दुर्ग जिले के फेकारी गांव के निवासी थे। पुलिस को हत्यारे कमलेश के पास से एक सुसाइडल नोट मिला है। इसके आधार पर पुलिस का कहना है, कमलेश और अर्चना साहू दोनों विगत 12 वर्षों से एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों की शादी नहीं हुई थी। अर्चना पिछले 5 सालों से आपातकालीन सेवा डायल-112 में कॉल टेकर की नौकरी कर रही है। वह पुरानी बस्ती के बंधवापारा में एक किराए का मकान लेकर रहती थी। कमलेश का भी लगातार रायपुर में उसके पास आना-जाना रहा है। कुछ समय पहले से कमलेश को अर्चना और एक अन्य व्यक्ति के मध्य संबंधों को लेकर शक था। जिस कारण वह बहुत ज्यादा परेशान था। इसी शक में कमलेश ने 12-13 जुलाई की रात लगभग 3.30 बजे को अर्चना के पुरानी बस्ती के किराए के मकान में हथौड़े व ब्लेड से मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद भी फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली।

इस हाल में मिला अर्चना साहू का शव।

इस हाल में मिला अर्चना साहू का शव।

पड़ोसी समझाते रहे लेकिन हत्यारे पर खून सवार था

बताया जा रहा है कि आधी रात के बाद अर्चना के कमरे से शोर सुनकर पड़ोसी जाग गए थे। उनमें से कई लोगों ने इस घटना को देखा हे। वे अर्चना को बचाने व मृतक को समझाने की कोशिश करते रहे। कमलेश पर खून सवार था, उसने कमरा बंद कर अर्चना की हत्या कर खुद की भी जान ले ली।

इस जघन्य हत्या के बाद कमलेश साहू ने खुद को फांसी से लटका लिया।

इस जघन्य हत्या के बाद कमलेश साहू ने खुद को फांसी से लटका लिया।

जब तक पुलिस पहुंची दोनों मर चुके थे

पड़ोसियो ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुरानी बस्ती थाने की टीम मौके पर पहुंची। अर्चना साहू के कमरे का दरवाजा खोला गया। उस समय तक अर्चना और कमलेश दोनाें दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular