Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादंतेवाड़ा में नक्सली हमले का LIVE VIDEO.. काफिले के पीछे चल रहे...

दंतेवाड़ा में नक्सली हमले का LIVE VIDEO.. काफिले के पीछे चल रहे ड्राइवर ने मोबाइल से शूट किया, ब्लास्ट-गोलीबारी और घायल जवान दिखे

दंतेवाड़ा में जवानों पर हुए नक्सली हमले का लाइव वीडियो । - Dainik Bhaskar

दंतेवाड़ा में जवानों पर हुए नक्सली हमले का लाइव वीडियो ।

रायपुर: दंतेवाड़ा में जवानों पर हुए नक्सली हमले का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से वहां हमला हुआ। इसमें ब्लास्ट और सड़क पर घायल पड़े जवान भी हैं। इस वीडियो को पीछे से आ रही एक गाड़ी के ड्राइवर ने बनाया है। हालांकि इस वीडियो को बाद में डिलीट करा दिया गया है।

हमले के बाद पीछे से आ रही जवानों की गाड़ियों के सभी लोग सड़क पर लेट गए। उसी बीच यह वीडियो शूट किया गया। इस वीडियो में साफ सुना जा रहा है कि “भैय्या उड़ गया पूरा उड़ गया” फिर एक तेज धमाके की आवाज भी होती है। कैमरे के सीध में सामने एक जवान जमीन पर रेंगते हुए दिख रहा है। सड़क से कुछ दूरी पर हेवी ब्लास्टिंग से उठा गहरा धुआं भी दिख रहा है।

इसी लाइव वीडियो का एक दृश्य।

इसी लाइव वीडियो का एक दृश्य।

26 अप्रैल को दंतेवाड़ा नक्सली हमले में शहीद हुए 10 जवान और एक ड्राइवर

दंतेवाड़ा में बुधवार को हुए नक्सली हमले में 10 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। ये जवान डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) यूनिट के थे। इनके अलावा इनकी गाड़ी के ड्राइवर की भी हमले में मौत हुई है। नक्सलियों ने IED ब्लास्ट में पुलिसकर्मियों का वाहन उड़ा दिया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक 50 किलो विस्फोटक से ब्लास्ट किया गया।

हमला दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र में अरनपुर-समेली के बीच हुआ। जवान मंगलवार रात हार्डकोर नक्सली कमांडर और 8 लाख के इनामी जगदीश की सूचना पर निकले थे। बुधवार सुबह करीब 7 बजे यहां पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसी दौरान लौट रहे जवानों के वाहन को धमाके से उड़ा दिया। IG सुंदरराज पी ने कहा- मौके पर सीनियर ऑफिसर्स भेजे गए हैं। इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular