Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा में प्रेमी जोड़े से लूट.. कॉफी...

BCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा में प्रेमी जोड़े से लूट.. कॉफी प्वाइंट में बाइक सवार बदमाशों ने आंखों में मिर्ची फेंकी, फिर गले में चाकू से किया हमला; युवक ने पकड़ा तो दांत से काटा, पर्स छीनकर जंगल की ओर भागे

छत्तीसगढ़: कोरबा में मंगलवार देर शाम बदमाशों ने एक प्रेमी जोड़े पर हमला कर उन्हें लूट लिया। बाइक सवार बदमाशों ने पहले दोनों को रोका और फिर मिर्ची पाउडर आंखों में झोंक दिया। इसके बाद चाकू से युवक के गले पर वार किया। युवक ने फिर भी हिम्मत दिखाई और बदमाशों को पकड़ लिया। इस पर बदमाशों ने दांत से उसके हाथ में काटा और पर्स छीनकर भाग निकले। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

बांकीमोगरा के शुक्लाखार निवासी चंद्रभान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने के लिए बाइक से देवपहरी गया था। वहां से दोनों देवपहरी-लेमरू मार्ग होते हुए लौट रहे थे। अभी वे कॉफी प्वाइंट के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार युवक ने उसे ओवरटेक करते हुए रोक लिया। इसके बाद पता पूछने के बहाने बहस करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। युवक ने विरोध किया तो मिर्ची पाउडर निकाल कर उनके ऊपर डाला। किसी तरह युवक-युवती ने चेहरा बचाया।

युवक के दोनों हाथों में भी चोटें आई हैं।

युवक के दोनों हाथों में भी चोटें आई हैं।

युवक-युवती ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने जेब से चाकू निकाल हमला कर दिया। चाकू युवक की गर्दन में लगा। इसके बाद भी युवक भिड़ा रहा तो बदमाश ने उसके हाथ में दांत से काट लिया और पर्स छीनकर जंगल की ओर भाग निकला। राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची, जहां उनका उपचार किया गया। युवक के गले और हाथ में चोटें आई हैं। गनीमत रही कि उसकी जान बच गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular