Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी को घुमाया, शॉपिंग करवाई, फिर मार...

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी को घुमाया, शॉपिंग करवाई, फिर मार दिया.. पिकनिक पर लेकर गया, वहीं तालाब में डुबोकर मार दिया; बोला- प्यार नहीं करता था

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले में एक युवक अपनी पत्नी को घुमाने ले गया। उसके साथ खूब फोटो खिंचवाई, शॉपिंग कराई, फिर तालाब के किनारे ले गया और डुबोकर उसकी हत्या कर दी। घर आकर उसके लापता होने की कहानी गड़ दी। उसकी शिकायत झूठी मिलने पर पुलिस ने जब पति से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

आरोपी पति गुलशन और उसकी पत्नी नंदनी

आरोपी पति गुलशन और उसकी पत्नी नंदनी

अंजोरा चौकी पुलिस के मुताबिक उतई थाना अंतर्गत ग्राम परसाही निवासी गुलशन देशमुख गत 13 मई को अपनी पत्नी नंदनी देशमुख को पिकनिक मनाने ले गया था। दोनों बाइक से मनगटा डोंगरी घूमने निकले थे। इस दौरान गुलशन ने नंदनी को खूब घुमाया। दोनों ने एक साथ कई जगह फोटो खिंचवाई। नंदनी को लगा कि उसका पति उसे बहुत चाहता है।

पिकनिक मनाकर गुलशन घर लौटा आया, पर नंदनी उसके साथ नहीं थी। गुलशन ने बताया कि सममड़ा चौक बाईपास रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर वह तेल भराने के लिए रुका। पंप बंद था तो वह नंदनी को वहीं खड़ा कर 500 मीटर आगे स्थित दूसरे पेट्रोल पंप चला गया। वहां से लौटा तो नंदनी गायब थी। काफी तलाश की, लेकिन नहीं मिली। उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

दूसरे दिन शव मिलते ही पुलिस ने गुलशन को किया गिरफ्तार
अंजोरा चौकी प्रभारी सुधांशु बघेल ने बताया कि गुलशन की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला। कई जगह पता कराया गया, लेकिन नंदनी की जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को झूठी शिकायत देने का शक हुआ तो गुलशन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। इस पर उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया।

गुलशन ने बताया कि वह बीएसपी में ठेका श्रमिक है। चार साल पहले उसकी शादी नंदनी से हुई थी। वह नंदनी से प्यार नहीं करता था। इस सालों में उनको कोई संतान भी नहीं है। उसने बताया कि वह घुमाने के बहाने नंदनी को तालाब की तरफ ले गया और वहीं डुबोकर मार दिया। आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस ने नंदनी का शव बरामद कर मामले को सोमनी पुलिस को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular