Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान, सड़क किनारे मिली लाशें... युवक ने भाई...

शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान, सड़क किनारे मिली लाशें… युवक ने भाई को किया मैसेज; लिखा-साथ जी नहीं सके, हम दोनों को एकसाथ जलाना

गरियाबंद: जिले में शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों के शव सड़क किनारे मिले हैं। सुसाइड करने से पहले युवक ने अपने भाई को वॉट्सऐप मैसेज भी किया था। जिसमें उसने लिखा है कि कि हम दोनों साथ जी नहीं सके, मगर हम दोनों को साथ में जला देना। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

ग्राम रोबा में सड़क किनारे शनिवार सुबह संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति और महिला की लाश मिली। लोगों ने जैसे ही दोनों लाशों को देखा, तुरंत पुलिस को सूचना दी थी। जानकारी के मुताबिक, आनंद राम साहू (43 वर्ष) ग्राम रोबा का रहने वाला था। वो गैस एजेंसी का काम करता था। गैस सप्लाई के काम से उसे अक्सर दूसरे जिलों में भी जाना पड़ता था। उसने पिछले 10 सालों से अपना गांव छोड़ दिया था और महासमुंद में पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहने लगा था।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने ही फिंगेश्वर थाना पुलिस को सूचना दी।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने ही फिंगेश्वर थाना पुलिस को सूचना दी।

5 साल से प्रेम संबंध था

काम के सिलसिले में उसका आना-जाना महासमुंद जिले के महुआभाठा गांव में आना-जाना होता था। इसी दौरान उसकी जान-पहचान शादीशुदा और 2 बच्चों की मां देवकी दीवान (38 वर्ष) से हो गई। दोनों की जान-पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। आनंद और देवकी के बीच पिछले 4-5 सालों से प्रेम संबंध थे, जिसकी भनक 2 साल पहले दोनों के परिवारों को भी हो गई थी। इसके कारण दोनों परिवारों में काफी झगड़े बढ़ गए थे। दोनों परिवारों ने महिला और पुरुष को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही एक-दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।

मरने से पहले आनंद राम साहू ने अपने बड़े भाई तेज राम साहू को वॉटसऐप मैसेज किया था।

मरने से पहले आनंद राम साहू ने अपने बड़े भाई तेज राम साहू को वॉटसऐप मैसेज किया था।

मैसेज में ये बात लिखी..

रोज-रोज के झगड़ों और कलह के कारण आनंद और देवकी ने सुसाइड करने का फैसला किया। मरने से पहले आनंद ने अपने बड़े भाई तेज राम साहू को वॉटसऐप मैसेज किया, जिसमें उसने लिखा कि उसने गलती तो की है, लेकिन फिर भी अपना बेटा समझकर माफ कर देा और यहीं गांव में अंतिम संस्कार कर देना। उसने भाई को ये भी लिखा कि अब वो जिंदगी से तंग आ चुका है और जीना नहीं चाहता है। अब उसमें लोगों की बातें और सुन सकने की शक्ति नहीं है।

वॉटसऐप मैसेज में मृतक ने भाई को लिखा है कि जो गलती हो गई सो हो गई, लेकिन हम दोनों को गांव में एक साथ जला देना, बाप का फर्ज निभा देना। यही मेरी अंतिम इच्छा है। उसने ये भी लिखा है कि उसके मोबाइल का लॉक खोलने के लिए 4 बार शून्य को टाइप करना, वो खुल जाएगा।

आनंद राम साहू ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

आनंद राम साहू ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

आनंद अपनी प्रेमिका के साथ शुक्रवार रात फिंगेश्वर के रोबा गांव आया और यहां दोनों ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। सड़क किनारे दोनों की लाश मिली है। वहीं पास में उनकी कार भी खड़ी मिली है। लोगों की सूचना पर फिंगेश्वर थाना पुलिस, गरियाबंद स्पेशल टीम और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

मौके पर ग्रामीणों की भीड़। पुलिस ने परिजनों और गांववालों के बयान दर्ज किए हैं।

मौके पर ग्रामीणों की भीड़। पुलिस ने परिजनों और गांववालों के बयान दर्ज किए हैं।

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। दोनों के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। मृतक के भाई तेज राम साहू ने बताया कि वो अपने भाई से काफी लंबे समय से नहीं मिला था, हालांकि फोन या मैसेज पर बात हुई थी। ASP चंद्रेश ठाकुर ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular