Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG BIG न्यूज़- शराब से भरी मेटाडोर में लगी...

BCC News 24: CG BIG न्यूज़- शराब से भरी मेटाडोर में लगी भीषण आग.. 300 पेटी शराब और बीयर की बोतलें पटाखों की तरह फूटी; चलती गाड़ी से कूदकर चालक और हेल्पर ने बचाई अपनी जान, इंजन में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगने की आशंका

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में मंगलवार देर रात शराब से भरी मेटाडोर में आग लग गई, जिससे उसमें रखे ढाई से तीन सौ पेटी अंग्रेजी शराब और बीयर जल गया है। अचानक इंजन में आग लगने के बाद चालक ने गाड़ी रोक दी और हेल्पर के साथ कूदकर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद दोनों डर के कारण वहां से भाग निकले। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा के विजयापुरम में रहने वाले अनुपम मेघराज ट्रांसपोर्टर है। मंगलवार की देर शाम उनकी मेटाडोर में बिलासपुर के वेयरहाउस से शराब लोड कराई गई। जिसे लेकर चिरमिरी के पटना जाना था। रात में ड्राइवर मंगल वर्मा कोनी-रतनपुर रोड से चिरमिरी के पटना के लिए रवाना हुआ। घटना रात करीब 12.30 बजे की है। अभी मेटाडोर रतनपुर के बाइपास रोड में पहुंची थी। उसी समय अचानक इंजन में आग लग गई।

शराब से भरी मेटाडोर में आग लगने के बाद पटाखों की तरह फूटने लगे बोतल

शराब से भरी मेटाडोर में आग लगने के बाद पटाखों की तरह फूटने लगे बोतल

चलती मेटाडोर में अचानक आग लगने के बाद चालक मंगल वर्मा ने गाड़ी रोक दी। किसी तरह ड्राइवर और हेल्पर बाहर निकले और अपनी जान बचाई। देखते ही देखते मेटाडोर के सामने हिस्सा धू-धूकर जलने लगा। फिर आग पूरी तरह फैल गई। इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच डर के कारण चालक और हेल्पर वहां से भाग गए।

पुलिस ने दमकल की मदद से बुझाई आग
आग भड़कने के बाद शराब की बोतलें पटाखों की तरह फूटने लगी। इसकी वजह से आसपास के लोग दहशत में आ गए। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस और दमकल पहुंचे और आग पर काबू किया गया। हालांकि तब तक मेटाडोर पूरी तरह से जल गई थी। बताया जा रहा है कि मेटाडोर में 600 पेटी अंग्रेजी शराब व बीयर लोड थी।

आग में जल गया बिल्टी
थाना प्रभारी हेमंत सिंह ने बताया कि वेयर हाउस से शराब व बीयर की जानकारी मांगी गई है। अफसरों ने बताया है कि मेटाडोर में 600 पेटी शराब और बीयर भरा हुआ था। जिसकी बिल्टी भी मेटाडोर में रखे थे। आग से बिल्टी सहित अन्य दस्तावेज भी जलकर खाक हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular