Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग.. मची अफरा-तफरी;...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग.. मची अफरा-तफरी; लाखों रुपए का सामान जलकर राख, शहर में दूर-दूर तक दिखाई दी लपटें, मजदूरों को निकाला गया बाहर, दमकल की टीम मौके पर

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी में बुधवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक फोम फैक्ट्री में आग लग गई है। जिसके कारण अंदर रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। फैक्ट्री में आग इतनी भीषण थी की आग की लपटें शहर में दूर-दूर तक दिखाई दी। फिलहाल दमकल की मदद से आग बुझाने प्रयास जारी है।

बताया जा रहा है कि शहर के मोवा इलाके में एक फोम फैक्ट्री है। यहां फोम बनाने का काम किया जाता है। रोज की तरह बुधवार को भी मजदूर यहां काम कर रहे थे। इसी बीच शाम को करीब 4 बजकर 15 मिनट में फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने के बाद अंदर अफरा तफरी मच गई। मजदूर इधर-उधर भागने लगे।

वहीं जब घटना की जानकारी आस-पास के लोगों को लगी तो कुछ लोगों ने दमकल की गाड़ियों को फोन किया। जिसके बाद रेस्क्यू टीम और दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया है। पता चला है कि अभी मौके पर 2 दमकल की गाड़ियां पहुंच हुई हैं। जो आग बुझाने का काम कर रही हैं।

काफी दूर तक आग के धुएं को देखा गया।

काफी दूर तक आग के धुएं को देखा गया।

दमकल और आस-पास की मदद से मजदूरों को भी किसी तरह से अंदर से निकाला गया है। फिलहाल अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं अभी इस बात का भी पता नहीं चल सका है कि फैक्ट्री के अंदर आग कैसे लगी है। घटना के बाद आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular