Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- घर के आंगन में नवजात बच्ची की दो...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- घर के आंगन में नवजात बच्ची की दो टुकड़ों में मिली लाश.. धड़ और सिर अलग-अलग हिस्सों में पड़ा था, देख कर उड़ गए सबके होश, हत्या या कुछ और जांच में जुटी पुलिस..

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नवजात बच्ची की लाश दो टुकड़ों में मिली है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या हुई है या फिर घटना कुछ और है। एक महिला के आंगन में यह शव दो दुकड़ों में पड़ा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार घटना देवरीडीह की है। यहां रहने वाली गुड्‌डी विश्वकर्मा की बुधवार की सुबह नींद खुली और वह बाहर निकल कर आंगन में आई, तब उसके होश उड़ गए। आंगन में मासूम बच्ची की लाश पड़ी थी। घबराई महिला ने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। कुछ ही देर में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

मौके पर आसपास के लोगों से पुलिस जानकारी जुटा रही है

मौके पर आसपास के लोगों से पुलिस जानकारी जुटा रही है

15 से 20 दिन की नवजात
पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ली। टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की और शव का परीक्षण किया। टीम के मुताबिक नवजात बच्ची की उम्र 15 से 20 बताया गया है।

हत्या या फिर कुछ और स्पष्ट नहीं
महिला के घर के आंगन में मिले नवजात की हत्या हुई है या फिर शव को कुत्ते नोंच कर यहां तक लाया है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बच्ची का धड़ और सिर अलग-अलग हिस्सों में पड़ा था। ऐसे में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

PM से स्पष्ट हो सकेगा मौत कारण
एडिशनल SP सिटी उमेश कश्यप का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या की गई है। या फिर मामला कुछ और है। उन्होंने आशंका जताई कि मृत नवजात को दफना दिया गया होगा और उसे कुत्ते नोंच कर घर में लाकर छोड़ दिया होगा। लेकिन, यह सब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular