Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- चोरी के शक में अधेड़ चौकीदारों की रॉड...

BCC News 24: KORBA- चोरी के शक में अधेड़ चौकीदारों की रॉड से पिटाई.. प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी ने जमकर पीटा; हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते रहे, वो नहीं माना

छत्तीसगढ़: कोरबा में चोरी के शक में दो अधेड़ों की जमकर पिटाई का मामला सामने आया है। निजी कंपनी के सुपरवाइजर ने उन्हें लोहे की रॉड से पीटा। इस दौरान दोनों शख्स हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते रहे और छोड़ने की गुहार लगाते रहे, फिर भी युवक उन्हें पीटता रहा। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई करेंगे।

दूसरी ओर बैठे अधेड़ को भी पीटा।

दूसरी ओर बैठे अधेड़ को भी पीटा।

चौकीदारी का काम करते हैं दोनों
यह वीडियो दीपिका क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट कंपनी का बताया जा रहा है। दोनों अधेड़ भी उसी कंपनी में चौकीदारी का काम करते हैं। ड्यूटी के दौरान दोनों कहीं घूमने चले गए थे, इस बीच एक युवक आता है और सामान चोरी हो जाने की बात कहते हुए दोनों की पिटाई शुरू कर देता है। वो दोनों पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए रॉड से उनकी पिटाई करता है।

दोनों अधेड़ हाथ जोड़ रहे थे, लेकिन फिर भी मारता रहा।

दोनों अधेड़ हाथ जोड़ रहे थे, लेकिन फिर भी मारता रहा।

पीटते-पीटते रॉड टेडी हो गई, तो फिर सीधा कर मारा
दोनों अधेड़ हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाते रहे। फिर भी युवक दोनों की बेरहमी से पिटाई करता रहा। वीडियो में दिख रहा है कि युवक के हाथ में पकड़ी रॉड पीटते-पीटते टेढ़ी हो गई, तो उसने सीधा किया। इसके बाद फिर दोनों की पिटाई शुरू कर दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक रॉड से मारने वाला आरोपी भी दीपका क्षेत्र का ही रहने वाला है।

इस दौरान एक व्यक्ति और मौजूद था। उसके बारे में पता नहीं चल सका है।

इस दौरान एक व्यक्ति और मौजूद था। उसके बारे में पता नहीं चल सका है।

पुलिस बोली-शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई करेंगे
पुलिस का कहना है कि वीडियो उनके पास भी आया है, लेकिन अभी तक इस मामले में शिकायत नहीं हुई है। अगर शिकायत होगी तो मामला दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों अधेड़ को पीटने वाला व्यक्ति उसी कंपनी में सुपरवाइजर है। फिलहाल इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular