Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: मंत्री अमरजीत ने विदेशी कलाकारों के साथ किया डांस.. राज्योत्सव में...

छत्तीसगढ़: मंत्री अमरजीत ने विदेशी कलाकारों के साथ किया डांस.. राज्योत्सव में आर्टिस्ट ने दी शानदार परफॉर्मेंस, पब्लिक ने भी खूब किया एंजॉय, वंस मोर के लगे नारे

छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आदिवासी नृत्य महोत्सव के दौरान छत्तीसगढ़ी गाने पर कैबिनेट मंत्री और कई नेताओं ने भी मंच पर देश-विदेश के कलाकारों के साथ खूब थिरके। आयोजन को देखने आई पब्लिक ने भी जमकर एंजॉय किया।

महोत्सव के तीसरे दिन अलग-अलग देशों के कलाकारों ने छत्तीसगढ़ी गानों में फ्यूजन डांस किया। विदेशी कलाकार अलग-अलग ग्रुप में छत्तीसगढ़ गानों पर शानदार डांस किया। मंच पर बैठे अतिथि भी ये देख खुद को रोक नहीं पाए।

छत्तीसगढ़ी गानों पर फ्यूज़न डांस, जमकर नाचे कलाकार

राज्योत्सव के अंतिम पलों के कार्यक्रम की ज्यादातर प्रस्तुति विदेशी कलाकारों की रही। इसके बाद सभी भारतीय आदिवासी कलाकारों और अलग-अलग देशों से आए हुए विदेशी मेहमान कलाकारों को मंच में बुलाया गया। समारोह के मंच पर छत्तीसगढ़ के कई फेमस गानों को प्ले कर दिया गया। मंच पर मौजूद सभी कलाकार अपने-अपने डांस स्टाइल से छत्तीसगढ़ी सॉन्ग के बिट्स में नाचने लगे। इसके साथ ही नीचे खड़े लोग भी अपने अपने स्थानों पर छोटे-छोटे ग्रुप बनाकर थिरकते रहे।

दया लागे दया लागे.. पर थिरके मंत्री अमरजीत भगत

मंच पर विदेशी कलाकारों ने नाचना शुरू किया तो इस माहौल में मंत्री अमरजीत भगत भी खुद को रोक नहीं पाए। मंत्री भगत के साथ कई स्थानीय नेता मंच पर आ गए। उसके बाद सभी नेता कलाकारों के साथ रिदम बनाकर नाचने लगे। मंच पर लगातार छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया के नारे ने लोगों में और उत्साह भर दिया।

मंत्री कवासी लखमा का डांस वायरल हुआ था

इसके पहले हुए राज्योत्सव में मंत्री कवासी लखमा का डांस वायरल हुआ था, जिससे वे लगातार सुर्खियों में थे। लखमा अपने बेहतरीन अंदाज और बेबाक बोली के लिए जाने जाते हैं। वे अक्सर परंपरागत सांस्कृतिक-धार्मिक आयोजनों में कलाकारों के साथ थिरक कर उनका उत्साहवर्धन करते हैं।

दर्शकों ने एक स्वर में कहा- वंस मोर

कार्यक्रम के बाद म्यूजिशियंस ने जैसे ही गाने को बंद किया लोगों की भारी भीड़ में वंस मोर का शोर होने लगा। जिससे आयोजकों ने फिर से गाने को प्ले करवाया और लोगों ने खूब एंजॉय किया।

आर्टिस्ट ने अभी मंत्री के साथ लगाए डांस स्टेप्स।

आर्टिस्ट ने अभी मंत्री के साथ लगाए डांस स्टेप्स।

आर्टिस्ट के साथ थिरकते मंत्री अमरजीत भगत।

आर्टिस्ट के साथ थिरकते मंत्री अमरजीत भगत।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular