Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिग युवक ने मंगेतर के साथ मिलकर...

BCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिग युवक ने मंगेतर के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड को मार डाला.. शादी करने की जिद कर रही थी, गला दबाया फिर फांसी पर लटका दिया

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक नाबालिग ने अपनी मंगेतर के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। नाबालिग ने पहले प्रेमिका का गला दबाया। फिर घटना का रूप देने के लिए मंगेतर के साथ मिलकर उसके शव को परसा प्लांट में फांसी से लटका दिया। पुलिस ने नाबालिग और उसकी मंगेतर को पकड़ लिया है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र के ऐंठी गांव का है

जानकारी के मुताबिक, ऐंठी गांव निवासी किरण मरपची पुत्री वीरेंद्र मरपची 9 जून को गांव धनपुर जाने के लिए साइकिल से निकली थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। तीन दिन बाद 12 जून को उसका शव परसा प्लांट में फांसी पर लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो देखा कि लड़की का मुंह बंद है और उसके पैर जमीन से टिके हुए हैं। इस पर मामला संदेहास्पद लगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला हत्या का

पुलिस ने मर्ग दर्ज किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई। इस पर पुलिस ने जांच आगे शुरू की। पूछताछ में पता चला कि लड़की का गांव के ही एक नाबालिग के साथ प्रेम संबंध था। इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने किरण की हत्या और शव को फांसी पर लटकाने की बात कबूल ली।

मंगेतर के साथ मिलकर शव लटकाया

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी सगाई हो चुकी है। किरण उसकी पहली प्रेमिका थी। वह गांव आई और उसके ऊपर शादी का दबाव बनाने लगी। कहा कि शादी करो, नहीं तो मार दो। इस पर उसने किरण की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर अपनी मंगेतर के साथ मिलकर शव को प्लांट में फांसी से लटका दिया। उसके मोबाइल के सिम को तोड़कर फेंक दिया। पुलिस ने मोबाइल और साइकिल जब्त कर ली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular