Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- दारू पार्टी के लिए पिता-पुत्र को लूटा.....

BCC News 24: CG न्यूज़- दारू पार्टी के लिए पिता-पुत्र को लूटा.. नाबालिग सहित 4 दोस्त घूमने निकले, रास्ते में बाइक सवारों को डरा- धमकाकर मोबाइल और रुपए छीने

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में नाबालिग सहित 4 दोस्तों ने दारू पार्टी के लिए बाइक सवार दो लोगों को लूट लिया। चारों आरोपी घूमने के लिए निकले थे। रास्ते में देर रात डर दिखाकर बाइक सवारों को रोका और उनसे मोबाइल और रुपए छीनकर भाग निकले। पुलिस ने नाबालिग सहित 3 लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है। मामला नांदघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेली के चंद्रखुरी निवासी सत्येंद्र निषाद 11 जून को अपने बेटे के साथ बाइक से ससुराल ग्राम तुलसीपुर से रात करीब 10.30 बजे लौट रहा था। रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर नेशनल हाईवे-130 पर ग्राम टेमरी ओवर ब्रिज के आगे एक लड़के ने उन्हें रोका। साथ ही आगे खड़े लोगों से लूट का डर बताया और गांव छोड़ने की बात कही। झांसे में आकर सत्येंद्र ने उसे साथ ले लिया।

रुपए छीनकर रायपुर की ओर भाग निकले

ओवर ब्रिज से आगे लड़के के साथियों ने उन्हें रोका और मोबाइल और 2400 रुपए ले लिए। इसके बाद बाइक पर बैठकर रायपुर की ओर भाग निकले। अगले दिन मामला दर्ज हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू की। इस पर पुलिस ने सूचना पर नाबालिग और उसके साथियों भाटापारा निवासी गणेश प्रजापति ऊर्फ नानू और विजय जोगी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपियों ने लूट करना स्वीकार किया।

शराब पीने के रुपए नहीं थे, तो लूट लिए

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह रात में अक्सर रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर घूमते हैं। वारदात वाली रात भी वे साथ और शराब पार्टी के लिए मूड बनाया। रुपए नहीं होने के कारण वारदात की साजिश रची। रुपए छीनकर 500-500 रुपए आपस में बांटे और 400 रुपए की शराब पी ली। भागने के दौरान भाटापारा जाते समय रास्ते में मोबाइल शिवनाथ नदी में फेंक दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular