Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG में चमत्कारी बैगा ने युवती से किया रेप... बीमार बड़ी बहन...

CG में चमत्कारी बैगा ने युवती से किया रेप… बीमार बड़ी बहन को झाड़-फूंक से ठीक करने किया दावा, फिर छोटी बहन को धमकी देकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

झाड़-फूंक के नाम पर हैवानियत।

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अपने आप को चमत्कारी बैगा बताकर अधेड़ ने युवती से रेप किया। वह झाड़-फूंक से युवती की बीमार बड़ी बहन को स्वस्थ्य करने का दावा किया। इस बहाने उसका युवती के घर जाना-आना हुआ। तभी उसने युवती को उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर दो साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहा। उसकी हरकतों से तंग आकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी, जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

पोड़ी में हरने वाला नंदकुमार रोहिदास पिता नेम सिंह (50) खेती-किसानी करता है। वह अपने आप को चमत्कारी बैगा बताता है और बीमार लोगों को झाड़-फूंक से ठीक करने का दावा करता है। सीपत क्षेत्र के ही 25 वर्षीय युवती की बड़ी बहन की दो साल पहले तबीयत बिगड़ गई थी, जिसका इलाज कराने के लिए उसके परिजन ने बैगा नंदकुमार को बुलाया था। इस दौरान वह युवती की झाड़-फूंक करता रहा।

पुलिस ने युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी बैगा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी बैगा को गिरफ्तार किया है।

छोटी बहन पर बिगड़ी नीयत, धमकी देकर किया रेप
युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि साल 2021 में झाड़-फूंक के दौरान ही नंदकुमार की नीयत उनकी छोटी बेटी को देखकर बिगड़ गई थी। तब उसने मौका पाकर युवती को धमकाया और बोला कि अपनी साधना से वह उसके परिवार को खत्म कर देगा। इस दौरान उसने युवती से दुष्कर्म किया। फिर डरा-धमकाकर दो साल तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।

बैगा की हरकतों से तंग आकर परिवार वालों को दी जानकारी
टीआई नरेश चौहान ने बताया कि काफी समय तक युवती बैगा से डरी-सहमी रही और सब कुछ सहती रही। उसे डर था कि वह कुछ भी बताएगी तो बैगा उसके परिवार वालों को खत्म कर देगा। लेकिन, जब बैगा की हरकतों से वह तंग आ गई, तब किसी तरह हिम्मत जुटाकर अपने परिवार वालों को उसकी करतूतों की जानकारी दी। मामला सामने आने पर परिजन युवती को लेकर सीपत थाना पहुंचे। युवती का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी बैगा नन्द कुमार रोहिदास के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular