Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूटे 6 लाख 60 हजार... अनाज...

जांजगीर-चांपा: आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूटे 6 लाख 60 हजार… अनाज व्यापारी के मुंशी से कट्टे की नोक पर लूट; CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

जांजगीर-चांपा: जिले के तरौद चौक के पास अनाज व्यापारी के ऑफिस में घुसकर कट्टे की नोट पर 6 लाख 60 हजार रुपए की लूट हो गई। आरोपियों ने मुंशी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर घटना को अंजाम दिया। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, व्यापारी व्यास राम कश्यप अनाज व्यापारी है। उसकी शर्मा राइस मिल है। अपने काम की देखरेख के लिए उसने मुंशी राखी राम कश्यप (30) को रखा है। जिसका ऑफिस शर्मा राइस मिल के परिसर में ही है। बुधवार को मुंशी अपने ऑफिस में बैठकर काम कर रहा ता, तभी 2 लोग सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस में अंदर घुसे। दोनों ने सिर पर हेलमेट भी लगा रखी थी।

आरोपियों ने मुंशी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर घटना को अंजाम दिया। कुर्सी पर गिरी हुई मिर्च पाउडर।

आरोपियों ने मुंशी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर घटना को अंजाम दिया। कुर्सी पर गिरी हुई मिर्च पाउडर।

आरोपियों ने मुंशी की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाला और कट्टे की नोक पर टेबल की दराज में रखे 6 लाख 60 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि उसने पैसा कलेक्शन कर पिछले 2 दिनों से घर में रखा था और आज ही देने के लिए लाया था। पीड़ित ने अकलतरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें 2 लोग हेलमेट पहनकर शर्मा राइस मिल में घुसते हुए नजर आ रहे हैं।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें 2 लोग हेलमेट पहनकर शर्मा राइस मिल में घुसते हुए नजर आ रहे हैं।

आरोपियों की तलाश जारी

ASP अनिल सोनी ने बताया कि लूट के मामले में आरोपियों की तलाश जारी है। सड़कों और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि आरोपियों का सुराग मिल सके।इधर घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें 2 लोग हेलमेट पहनकर शर्मा राइस मिल में घुसते हुए नजर आ रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद

सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से दोनों युवक मुंशी के ऑफिस में घुसे और उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर 6 लाख 60 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular