Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG ब्रेकिंग- जांजगीर में लापता आयुष की 5 दिन...

BCC News 24: CG ब्रेकिंग- जांजगीर में लापता आयुष की 5 दिन बाद सड़ी गली हालत में मिली लाश.. घर से महज 500 मीटर दूर कुएं में मिला शव; पूरे गांव में पसरा मातम, खेलते हुए घर के बाहर से गायब हुआ था 2.5 साल का मासूम

छत्तीसगढ़: जांजगीर में पिछले 5 दिनों से लापता ढाई साल के आयुष की लाश अब सड़ी गली हालत में मिली है। 5 दिन पहले बच्चा घर के बाहर से गायब हुआ था। इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इतना ही नहीं पुलिस ने पता बताने वालों को 15 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की थी। इस बीच उसकी लाश मिलने से पूरे गांव में मातम पसर गया है। मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र का है।

मंगलवार दोपहर को 2 बजे बड़े सिपत निवासी किसान अक्षय साहू का बेटा लापता हो गया था। बताया गया था कि वह खेलने के लिए बाहर चला गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने उसे काफी तलाशा था। फिर भी उसकी जानकारी परिजनों को नहीं लगी दी। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की थी।

कुएं में मेडिकल वेस्ट में मिली सड़ी गड़ी लाश

कुएं में मेडिकल वेस्ट में मिली सड़ी गड़ी लाश

परिजनों न जताई थी अपहरण की आशंका

आयुष के परिजनों ने उसके किडनैपिंग की आशंका जताई थी। इसलिए पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही थी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने आयुष की तलाश के लिए पुलिस टीम भी तैयार की थी। जो अलग-अलग जगह जाकर खोजबीन कर रही थी। साथ ही आस-पास में एक्टिव मोबाइल फोन नंबर्स की जांच भी की जा रही थी। इसके बाद कुछ दिन पहले ही पुलिस ने इनाम की घोषणा भी कर दी थी। मगर बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

घर से 500 मीटर दूर मिला शव

जानकारी मिली है कि बच्चे का शव बड़े सिपत गांव में ही उसके घर से 500 मीटर दूर एक बिना बाउंड्री वाले कुएं में मिला है। जो चारों तरफ से खुला हुआ है। सुबह गांव के ही एक शख्स ने ऊपर पानी में तैरती सड़ी गली लाश देखी थी। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो वह शव का आयुष का निकला है। उस कुएं में मेडिकल वेस्ट भी डाला गया था। जिसके बीच में लश तैर रही थी।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर गई थी।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर गई थी।

2 से 3 दिन पुराना हो सकता है शव

अब पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा दिया है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव ने बताया कि शव दो-तीन दिन पुराना होने की संभावना है। 3 डॉक्टर शव का पीएम कर रहे हैं। जिसकी वीडियोग्रफी भी की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल पीएम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular