Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- लापता पूर्व पार्षद का मिला शव.. सड़ी-गली हालत...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- लापता पूर्व पार्षद का मिला शव.. सड़ी-गली हालत में खेत से बरामद हुई लाश; 10 दिन पहले घर से निकले था, फिर नहीं लौटा.. हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में लापता हुए एक पूर्व पार्षद का शव गुरुवार को खेत में पड़ा मिला है। शव बुरी तरह से सड़ चुका है। ऐसे में हत्या हुई या उन्होंने खुदकुशी की है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही उसके अनुसार, आगे कार्रवाई की जाएगी। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, राजीव नगर निवासी पूर्व पार्षद रोशन साहू (38) 18 अप्रैल को घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही पुलिस उसे तलाश रही थी। इसी बीच गुरुवार सुबह छिरपानी में ग्रामीणों ने खेत में एक शव पड़ा देखा। वह काफी सड़ चुका था। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

खेत में पड़ा मिला पूर्व पार्षद का शव।

खेत में पड़ा मिला पूर्व पार्षद का शव।

शव पर मिले कपड़े और गुमशुदा के हुलिए को देख पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद शव की शिनाख्त कराई गई। फिलहाल पुलिस खुदकुशी और हत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस को उम्मीद है कि कोई जानकारी या सबूत मिल जाएंगे। वहीं परिजनों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular