Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मिक्सर मशीन वाहन ने 9वीं की छात्रा...

BCC News 24: CG न्यूज़- मिक्सर मशीन वाहन ने 9वीं की छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत.. गुस्साए लोगों ने रायपुर-दुर्ग नेशनल हाईवे जाम किया; 40 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग

छत्तीसगढ़: दुर्ग में गुरुवार दोपहर ट्रांजिट मिक्सर मशीन वाहन ने 9वीं क्लास की छात्रा को कुचल दिया। छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रायपुर-दुर्ग नेशनल हाईवे जाम कर दिया। खबर लिखे जाने जाम जारी है। हादसा कुम्हारी थाना क्षेत्र में हुआ है।

छात्रा खुशी साहू - फाइल फोटो

छात्रा खुशी साहू – फाइल फोटो

जानकारी के मुताबिक, जंजगिरी हायर सेकेंडरी स्कूल में 9वीं की छात्रा खुशी साहू (15) पुत्री पिता महेंद्र साहू उरला स्थित अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। दोपहर 12 बजे के करीब वह साइकिल से जैसे ही जंजगिरी पेट्रोल पंप के पास पहुंची उसे ट्रांजिट मिक्सर मशीन ने टक्कर मार दी। छात्रा सड़क पर गिरी तो मिक्सर मशीन वाहन छात्रा के ऊपर से गुजर गया।

पुलिस गुस्साए परिजनों को समझाती हुई

पुलिस गुस्साए परिजनों को समझाती हुई

हादसा होते देख लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने मिक्सर वाहन रुकवा लिया और सड़क जाम कर दी। सूचना मिलने पर सीएसपी छावनी और सीएसपी भिलाई नगर सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। अफसर लोगों को सड़क से हटने और जाम खुलवाने के लिए मनाने में लगी है, लेकिन लोग हट नहीं रहे। लोग वहां परिजनों को 40 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

चक्का जाम करते लोग व मौजूद भीड़

चक्का जाम करते लोग व मौजूद भीड़

रायपुर से भिलाई तीन तक लगी वाहनों की लाइन
दुर्घटना स्थल पर लगभग डेढ़ घंटे से चक्का जाम है। इसके चलते रायपुर की तरफ कुम्हारी टोल प्लाजा के आगे और दुर्ग की तरफ भिलाई तीन तक वहानों की लंबी लाइन लग गई है। यदि जल्द चक्का जाम नहीं खुला तो वाहनों की लाइन रायपुर और दुर्ग शहर को भी टच कर जाएगी। हालांकि मौके पर लोगों और पुलिस अधिकारियों के बीच मान मनौवल का दौर जारी है।

चक्का जाम के चलते वाहनों की लगी लंबी कतार

चक्का जाम के चलते वाहनों की लगी लंबी कतार

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular