Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- शव का धड़ गायब, मिली खून से लथपथ...

BCC News 24: कोरबा- शव का धड़ गायब, मिली खून से लथपथ लाश.. आधी रात जंगल में बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म, जंगली जानवर ने युवक पर हमला कर मार डाला, बुरी तरह नोचा

छत्तीसगढ़: कोरबा के पसान थाना इलाके में एक युवक को जंगली जानवर ने बुरी तरह से नोचकर मार डाला। घटना अडसरा के जंगल की है, जहां से बुधवार रात 24 साल का सुरेश कुमार अपने दोस्त राहुल के साथ बाइक से गुजर रहा था। इसी दौरान बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया। दोनों दोस्त पैदल चलने लगे, लेकिन सुरेश पीछे छूट गया। इसी बीच जंगली जानवर ने उस पर हमला कर दिया। युवक की खून से लथपथ लाश मिली है, जिसका धड़ गायब है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सेनहा निवासी 26 वर्षीय राहुल कुमार के घर पर छठी का कार्यक्रम था। रात के वक्त वहां रामायण का पाठ चल रहा था। साउंड बॉक्स खराब होने पर दूसरा साउंड बॉक्स लेने के लिए राहुल गांव में ही रहने वाले अपने दोस्त सुरेश कुमार के साथ निकला। दोनों दोस्त एक ही बाइक पर सवार थे, लेकिन इसी बीच गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया। इसके बाद दोनों बाइक से नीचे उतर गए। राहुल बाइक को लेकर पैदल चलने लगा, वहीं सुरेश उसके पीछे-पीछे आने लगा।

पीछे छूटा सुरेश

रात का समय होने के कारण जंगल में काफी अंधेरा था। इस बीच जब राहुल ने देखा कि सुरेश कुछ बात नहीं कर रहा या उसके चलने की आवाज नहीं आ रही, तो उसने सोचा कि शायद वो थक कर कहीं रुक गया होगा। वहीं हल्की-हल्की बारिश भी हो रही थी। राहुल इस बीच गांव अडसरा पहुंच गया। जब बहुत समय बीत जाने के बाद भी सुरेश नहीं पहुंचा, तो फिर उसने गांववालों को इसकी जानकारी दी।

गांववालों ने जंगल में की तलाश, मिली खून से लथपथ लाश

गांव के लोगों ने जंगल में सुरेश की तलाश शुरू की, तब जाकर उसकी लाश पेड़ के पास खून से लथपथ हालत में मिली। सुरेश का धड़ भी गायब था और उसे नोचने के निशान थे। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पसान थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पसान थाना प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि शव के पास से जंगली जानवर के कुछ बाल मिले हैं, जिससे आशंका है कि जानवरों ने ही युवक को नोचकर मौत के घाट उतारा है।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

पसान थाना प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि फिलहाल शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा। पसान वन परिक्षेत्र के धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें अब तक नहीं दी गई है। घटना का पता लगाया जाएगा कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई है। फिलहाल मृतक के परिजनों को कोई मुआवजा राशि नहीं दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular