Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मोदी-शाह की नकल करना पड़ा भारी.. युवक...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मोदी-शाह की नकल करना पड़ा भारी.. युवक ने पीएम और गृहमंत्री की मिमिक्री कर दी गालियां, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उठाया

मध्यप्रदेश: जबलपुर में एक युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की नकल उतारना भारी पड़ा। आरोपी ना केवल उनकी मिमिक्री कर रहा था, बल्कि इस दौरान उन्हें अपशब्द भी बोल रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद ओमती पुलिस ने प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक बातें करने का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ओमती टीआई एसपीएस बघेल ने इस बारे में बताया- वीडियो आज मेरे संज्ञान में आया। मैंने भी वीडियो देखे। इसके बाद प्रकरण दर्ज किया गया। मिमिक्री करने वाले युवक की पहचान छोटी ओमती निवासी आदिल अली के रूप में हुई है। उसके खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिमिक्री करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा।

मिमिक्री करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा।

वीडियो में ये दिख रहा है

इस वायरल वीडियो में आदिल पहले गृहमंत्री और फिर पीएम नरेंद्र मोदी के चलने के ढंग की नकल करता है। फिर अपशब्द कहते हुए पीएम की नकल करता है। इस दौरान वीडियो बना रहे उसके दोस्तों के हंसने की आवाज सुनाई देती है। आदिल के दोस्तों ने ही इस वीडियो को बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश

वीडियो सामने आते ही हिंदूवादी संगठन आक्रोशित हो गए। हिंदू संगठन से जुड़े योगेश अग्रवाल ने इस मामले में एसपी और ओमती टीआई से सोशल मीडिया पर कार्रवाई की अपील की। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस भी फौरन हरकत में आ गई। बता दें कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर पूर्व में पांच लोगों के खिलाफ जबलपुर में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular