Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाचलती स्कूटी के सामने कूदा बंदर, नर्स की मौत... शिक्षक दंपती भी...

चलती स्कूटी के सामने कूदा बंदर, नर्स की मौत… शिक्षक दंपती भी हुए बंदरों के कारण सड़क हादसे के शिकार, दोनों की हालत गंभीर

धमतरी: जिले में स्कूटी के सामने अचानक बंदर के कूदने से एक नर्स की मौत हो गई। वहीं दूसरी दुर्घटना भी बंदर के कारण ही हुई, जिसमें शिक्षक दंपती घायल हो गए हैं। हादसे में शिक्षिका की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों हादसे अलग-अलग थाना क्षेत्रों की है। इसमें से एक दुर्घटना सिटी कोतवाली और दूसरी भखारा थाना क्षेत्र की है।

पहली घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र में एनएच- 30 पर हुई। यहां गोपालपुरी सब सेंटर में पदस्थ नर्स सुनीता प्रकाश अपनी स्कूटी से जा रही थीं, तभी उनकी गाड़ी के सामने एक बंदर अचानक कूद गया। नर्स अपनी गाड़ी सहित सड़क पर गिर पड़ीं, गिरने से उनके सिर पर गंभीर चोट आई और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सुनीता प्रकाश हटकेसर की रहने वाली थीं। उनके शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गोपालपुरी सब सेंटर में पदस्थ स्वास्थ्य संयोजक सुनीता प्रकाश की हादसे में गई जान।

गोपालपुरी सब सेंटर में पदस्थ स्वास्थ्य संयोजक सुनीता प्रकाश की हादसे में गई जान।

वहीं दूसरी घटना भखारा थाना क्षेत्र के डोमा गांव की है। यहां बाइक सवार शिक्षक दंपती धीरज दीवान (34 वर्ष) और योगिता दीवान (33 वर्ष) सड़क से गुजर रहे थे, तभी एक बंदर ने अचानक उनकी गाड़ी के सामने छलांग लगा दी। इससे बाइक बेकाबू होकर गिर पड़ी और पति-पत्नी घायल हो गए। जानकारी मिलते ही भखारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दंपती को धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

स्कूटी के सामने अचानक बंदर के कूदने से हुआ हादसा।

स्कूटी के सामने अचानक बंदर के कूदने से हुआ हादसा।

डॉक्टरों ने शिक्षिका योगिता दीवान की हालत गंभीर बताई है। शिक्षक धीरज दीवान कुर्रा स्कूल में और उसकी पत्नी योगिता सिहाद के शासकीय स्कूल में पदस्थ है। दोनों कोसमर्रा में आम सभा में शामिल होने जा रहे थे। लोगों ने बताया कि इलाके में इन दिनों बंदर का बहुत आतंक है। बंदरों की उछलकूद के कारण अक्सर लोग हादसे के शिकार हो रहे हैं। बंदर लोगों का सामान भी लेकर भाग जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular