Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- एक-एक बच्चे को 'मौत' के फंदे पर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- एक-एक बच्चे को ‘मौत’ के फंदे पर लटकाती गई मां.. 2 बेटियों और 1 बेटे को मारकर खुद भी कर लिया सुसाइड; पोल्ट्री फॉर्म में मिले सभी के शव, MP का रहने वाला था परिवार

राजस्थान: मां अपने तीन बच्चों को मारने के बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गई। महिला ने पहले एक-एक कर बच्चों को मौत के घाट उतारा। फिर खुद भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पति बाजार से लौटा तो पत्नी और बच्चों पर फंदे पर लटकता देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीहर और ससुराल पक्ष के लोगों के आने पर आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मामला चित्तौड़गढ़ के कपासन थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात का है। थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि कछिया खेड़ी गांव के मार्ग पर आरएनटी कॉलेज का पोल्ट्री फॉर्म की यह घटना है। शवों को कब्जे में लेकर फॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा गया। इसमें मां तीनों बच्चों को फंदे पर लटकाते दिख रही है। मामले में मृतका के पति रतलाम के शिवगढ़ के रहने वाले भूरा लाल से पूछताछ की गई।

मां ने पहले तीनों बच्चों की हत्या की उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गई।

मां ने पहले तीनों बच्चों की हत्या की उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गई।

पति बोला- बाजार गया था
महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह 7 साल से आरएनटी पोल्ट्री फॉर्म पर रहकर मुर्गी पालन का काम करता है। बुधवार रात बाजार में दूध लेने गया था। वापस आकर देखा तो पत्नी रूपा (28), बड़ी बेटी शिवानी (7), बेटा रितेश (6) और छोटी बेटी किरण (3) फांसी के फंदे पर लटके थे। उसने रस्सी खोलने की कोशिश की। उसके बाद कैची से फंदे को काटा। शव को रखकर फॉर्म मालिक और पुलिस को सूचना दी।

सीसीटीवी फुटेज में बच्चों को फंदे पर लटकाती दिखी मां
पोल्ट्री फॉर्म में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस ने फुटेज देखे तो सुसाइड का मामला मिला। फुटेज में दिखा कि महिला ने पोल्ट्री फॉर्म के ऊपर टीन शेड पर लगे पाइप पर सूत की रस्सी से सबसे पहले अपनी बड़ी बेटी को फंदे लटकाया, फिर बेटे और छोटी बेटी को फांसी लगा दी। इसके बाद महिला खुद भी फंदा लगा लिया। डीवीआर अपने कब्जे में लेकर फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पोल्ट्री फॉर्म के टिन शेड पर रस्सी से फंदा लगाकर बच्चों को लटकाया।

पोल्ट्री फॉर्म के टिन शेड पर रस्सी से फंदा लगाकर बच्चों को लटकाया।

रतलाम से परिवार के आने पर होगा पोस्टमार्टम
सूचना पर डीवाईएसपी गीता चौधरी के साथ जाप्ता मौके पर पहुंचा। भीलवाड़ा से एफएसएल टीम रात करीब 3:30 बजे पहुंची और सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को कपासन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। रतलाम से महिला के पीहर और ससुराल पक्ष को बुलाया गया। परिवार के आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस पारिवारिक विवाद की आशंका जता रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular