Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में सास-ससुर और पति गिरफ्तार.. बाइक,...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में सास-ससुर और पति गिरफ्तार.. बाइक, फ्रिज और 5 लाख रुपए के लिए आए दिन करते थे प्रताड़ित, महिला को भी घर से निकाल दिया था बाहर

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में बुधवार को दहेज की मांग कर बहू को प्रताड़ित करने वाले आरोपी पति और सास-ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसकी शादी 2019 में काठापाली डोंगरी के रहने वाले विश्वनाथ डहरिया (25 वर्ष) के साथ हुई थी। पीड़िता ने बताया कि कुछ समय सबकुछ ठीक रहा, लेकिन थोड़े ही दिनों के बाद उसके पति विश्वनाथ डहरिया, सास कमलेश बाई और ससुर श्रवण डहेरिया दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे।

पीड़िता ने बताया कि उससे ससुराल वालों की तरफ से बाइक, फ्रिज और 5 लाख रुपए लगातार मायके वालों से लेकर आने के दबाव बनाया जा रहा था। इसके लिए उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। इसके बाद उसे घर से भी बाहर निकाल दिया गया। उसने बताया कि पति जब मारपीट करता था, तब सास-ससुर उसका साथ देते थे। पीड़िता की शिकायत पर बलौदा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 498ए, 34 के तहत केस दर्ज किया था।

बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपती ने कहा कि आरोपियों के घर पर छापा मारकर पति विश्वनाथ, सास कमलेश और ससुर श्रवण डहेरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular