Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर चोरी कर भाग रहा आरोपी गिरफ्तार.....

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर चोरी कर भाग रहा आरोपी गिरफ्तार.. CCTV फुटेज के आधार पर 24 घंटे के अंदर पकड़ाया; रायपुर का रहने वाला है बदमाश

छत्तीसगढ़: भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र से चोरी हुए ट्रेलर को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खोज निकाला है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी फुजेट के आधार पर ट्रक को ट्रैक किया। इसके बाद आरोपी को ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है। खुर्सीपार टीआई वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि खुर्सीपार जोन 3 निवासी अनिल कुमार वर्मा ने 27 सितंबर को 14 चक्का ट्रेलर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि वह ट्रेलर CG04 JC 6267 का ड्राइवर है। माल खाली करने के बाद मंगलवार सुबह 9 बजे उसने ट्रेलर को कौशल फर्नीचर एकता नगर खुर्सीपार गेट के पास खड़ा किया था। वहां से वह ट्रांसपोर्ट आफिस पावर हाउस चला गया था। जब वापस लौटा तो देखा कि ट्रेलर वहां नहीं है। काफी तलाश के बाद भी जब कहीं पता नहीं चला तो इसकी सूचना खुर्सीपार थाने में दी।

ट्रेलर की तालश में रात भर लगी रही पुलिस की टीम

खुर्सीपार टीआई के निर्देश पर एक टीम गठित की गई। टीम ने सभी थानों व टोल नाकों के पास नाकाबंदी करवाई। चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें पता चला कि आरोपी ट्रेलर लेकर रायपुर की तरफ भागा है। तत्काल पुलिस की एक टीम उसी दिशा में रवाना हुई। और कुम्हारी पुलिस ने नाकेबंदी की तो आरोपी ट्रेलर को लेकर कुम्हारी ओवरब्रीज से वापस आया और नदी के रास्ते भागने की कोशिश करने लगा। तभी कुम्हारी पुलिस की पेट्रोलिंग टीम वहां पहुंच गई। उन्होंने उसे रोका तो आरोपी ट्रेलर से कूदकर भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हरनाम सिंह ( 40 वर्ष) बताया। जोकि टाटीबंध रायपुर का रहने वाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular