Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मां ने अपने बच्चे की जिन्दगी लगाई...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मां ने अपने बच्चे की जिन्दगी लगाई दांव पर.. कपड़े की रस्सी के सहारे 9वीं से 8वीं मंजिल पर उतारा; देखकर सन्न रह गए लोग, वीडियो भी बनाया.. वजह जानकर आप भी कहेंगे

आठवीं मंजिल पर एक महिला के घर के कपड़े गिरे तो उसे उठाने के लिए महिला ने अपने बच्चे को ही नौंवी मंजिल से आठवीं पर उतार दिया, वह भी कपड़े की रस्सी बनाकर. ये मामला हरियाणा के फरीदाबाद का है. 

  • बच्चे की मां ने ही लगाई दांव पर जिंदगी.
  • कपड़े लाने के लिए महिला ने बच्चे को नीचे उतारा.
  • नौंवी मंजिल से आठवीं मंजिल पर उतारा.

नई दिल्ली: क्या नीचे की मंजिल पर गिरे कपड़ों को उठाने के लिए कोई मां अपने बच्चे को खतरनाक रूप से नीचे उतार सकती है, वह भी नौंवी से आठवीं मंजिल पर कपड़े की रस्सी बनाकर. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बहुत ही खतरनाक बात दिखाई पड़ रही है. ये वीडियो फरीदाबाद के सेक्टर 82 स्थित फ्लोरिडा सोसायटी का मामला है. 

मां ने बच्चे को खतरे में डाला 

वायरल वीडियो में एक बच्चा कपड़े से लटका नजर आ रहा है और एक महिला उसे नीचे से ऊपर खींच रही है. जब इसके बारे में पूरी जानकारी आई तो लोगों को हैरानी हो गई कि एक मां अपने बच्चे को खतरे में किस तरह डाल रही है.

कपड़े की रस्सी बनाकर बच्चे को नीचे उतारा 

दरअसल, जिस घर में वह महिला रहती है, वहां से नीचे की मंजिल पर कपड़ा गिर गया था. उस कपड़े को उठाने के लिए महिला ने नौंवी मंजिल से कपड़े के सहारे बच्चे को नीचे उतारा और फिर कपड़े उठाने के बाद उसे ऊपर खींच रही थी. इस पूरे वाकये को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular