Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बेटे ने फेंका मां का दिया हुआ खाना, पालतू...

BCC News 24: बेटे ने फेंका मां का दिया हुआ खाना, पालतू कुत्ते ने थप्पड़ मारकर सिखाया सबक..

Dog Slap Man Video: वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि कुत्ते से ज्यादा समझदार जानवर कोई नहीं होता है. कुत्ता अपनी मालकिन के बेटे को सबक (Dog taught lesson) सिखाता नजर आ रहा है.

  • मालकिन के बेटे ने फेंका खाना.
  • कुत्ते ने मुंह पर जड़ दिया थप्पड़. 
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.

Dog Slap Man Video: कुत्ता बहुत ही समझदार जानवर माना जाता है. कुत्तों से इंसानों को बेहद लगाव भी होता है, इसी वजह से लोग इन्हें अपने घरों में पालते हैं. आपको ज्यादातर घरों में कुत्ते देखने को मिल जाएंगे. सोशल मीडिया पर कुत्ते से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि कुत्ते से ज्यादा समझदार जानवर कोई नहीं होता है. 

शख्स को सबक सिखाता है कुत्ता

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता अपनी मालकिन के बेटे को एक सबक (Dog taught lesson) सिखाता नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफे पर घर का पालतू कुत्ता और उसकी मालकिन बैठी हुई है. इसी के साथ कुत्ते की मालकिन का बेटा भी वहां नजर आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मां-बेटे अपने हाथ में कटोरा लेकर कुछ खा रहे हैं. तभी कुत्ते की मालकिन अपने बेटे को कटोरे में खाना देती है. इसे बेटा खाता नहीं है, बल्कि निकालकर टेबल पर फेंक देता है. इसके बाद कुत्ता जो करता है, वह सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है. दरअसल, अपनी मालकिन के बेटे द्वारा ऐसा करते ही कुत्ता बेटे के मुंह पर थप्पड़ मार देता है. देखें वीडियो-

शख्स को थप्पड़ मारता है कुत्ता

दरअसल, कुत्ते को अपनी मालकिन के बेटे का यह व्यवहार पसंद नहीं आता है. वह एक बार बेटे को ऐसा करने से रोकता है, लेकिन जब बेटा उस खाने को उठाता नहीं है तो अपने पैरों से बेटे को थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद बेटा तुरंत ही खाना उठाकर खाने लगता है. वीडियो को goldensfriend नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं. इसमें हर कोई कुत्ते की तारीफ करता दिख रहा है. लोग कह रहे हैं कि कुत्ता बड़ा ही होशियार है. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular