Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- दो बच्चों को कुएं में फेंक कूदी मां.....

BCC News 24: कोरबा- दो बच्चों को कुएं में फेंक कूदी मां.. 6 माह की बेटी सहित तीनों की मौत; परिजन बोले- मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक महिला ने अपने 2 बच्चों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना ग्राम मांगामार की है। मां और तीनों बच्चों की पानी में डूबकर मौत हो गई है। मौके पर पहुंची दीपका थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव कुएं से बाहर निकाल लिए हैं और जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि, महिला गिरजा बाई की मानसिक स्थिति 3-4 महीनों से ठीक नहीं थी। सोमनाथ की पत्नी गिरिजा बाई (26 वर्ष) रात में अपनी 6 महीने की बेटी सानिया और 2 साल के बेटे सिद्धांत उर्फ सिद्धू के साथ सोई। परिवार के बाकी सदस्य भी सो गए, लेकिन देर रात गिरिजा उठी और दोनों बच्चों को लेकर पड़ोसी के कुएं के पास चली गई। पहले उसने अपने दोनों बच्चों को कुएं में फेंका और बाद में खुद भी कुएं में छलांग लगा दी।

कुएं में डूबकर मां और दोनों बच्चों की मौत।

कुएं में डूबकर मां और दोनों बच्चों की मौत।

सुबह जब परिजनों ने दोनों बच्चों और उनकी मां को नहीं देखा, तो उन्हें ढूंढना शुरू किया। काफी ढूंढने पर तीनों की लाश कुएं में मिली। पति सोमनाथ ने कहा कि उसे पता नहीं चला कि रात में किस वक्त उसकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर निकली। उसने बताया कि रात में सबने साथ ही खाना खाया था। उसने कहा कि पत्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया, उसे खुद समझ नहीं आ रहा, क्योंकि दोनों के बीच किसी भी तरह का कोई विवाद भी नहीं हुआ था। इधर कुएं में लाश देखकर गांव में हल्ला मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

गिरिजा अपने 2 बच्चों के साथ कुएं में कूदी।

गिरिजा अपने 2 बच्चों के साथ कुएं में कूदी।

दीपका थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया कि महिला अपने मायके में पति और 2 बच्चों के साथ रहती थी। पति किसी निजी कंपनी में काम करता है। फिलहाल तीनों की लाश निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है और परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। मामले को संदिग्ध मानते हुए 174 सीआरपीसी के तहत पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular