Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मदर्स-डे के ही दिन खत्म हो गया...

BCC News 24: CG न्यूज़- मदर्स-डे के ही दिन खत्म हो गया बेटा.. मां और पत्नी के लिए केक लाने गया था युवक; रास्ते में कार ने मारी दी टक्कर, मौके पर ही मौत, सदमे में परिवार 

दुर्ग: मदर्स डे के दिन दुर्ग शहर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। 24 वर्षीय युवक आकाश तांडी की पत्नी के जन्मदिन और मां के लिए मदर्स डे का केक लेने अपने दोस्तों के साथ बाइक से गया था। वह केक लेकर लौट रहा था तभी रास्ते में एक लापरवाह कार चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घर में केक काटने का इंतजार कर रही पत्नी और मां को जब यह पता चला कि केक लाने वाला अब कभी नहीं लौटकर आएगा तो वहां मातम सा पसर गया। पत्नी और मां जहां सदमे में हैं तो वहीं पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया है।

पद्मनाभपुर चौकी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर नाका सिविल लाइन वार्ड 47 शिव मंदिर के पीछे रहने वाले आकाश तांडी उर्फ हैप्पी पिता जीतेन्द्र तांडी ( 24 वर्ष ) की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। दुर्घटना के दिन मदर्स डे के साथ-साथ आकाश की पत्नी पुष्पांजलि तांडी (20 साल) का जन्मदिन था। आकाश प्राइवेट काम करता है और देर शाम घर लौटा था। उसने हाथ मुह धोया और अपने तीन दोस्त बबलू नाग, दिनेश महानंद और रमेश लोहा को बुलाया। इसके बाद आकाश घर में बोलकर निकला की वह पुष्पांजलि और मां रीता तांडी के लिए केक लेकर आ रहा है।

इसके बाद सभी लोग मिलकर उनका बर्थ-डे और मदर्स डे सेलीब्रेट करेंगे। आकाश और उसके दोस्त दो बाइक में केक लेकर रविवार रात 9 बजे के करीब लौट रहे थे। वह जैसे ही न्यू पुलिस लाइन के पास पहुंचे एक तेज रफ्तार कार चालक ने दोनों बाइक को चपेट में ले लिया। इससे चारों दोस्त बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना करने वाले कार चालक ने चारों को अस्पताल भिजवाने की जगह वहां से भाग गया। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जब तक घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाता आकाश की मौत हो चुकी थी। दुर्घटना में दिनेश महानंद और रमेश लोहा के पैर में गंभीर चोट लगी है। वहीं बबलू नाग को सामान्य चोटें आई हैं।

कार चालक को पकड़ने पुलिस ने शुरू की जांच

दुर्घटना करके मौके से फरार कार चालक का खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार चालक को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

खुशियों की जगह घर में पसरा मातम

आकाश तांडी सही सलामत घर पहुंचता तो घर के सभी लोग केक काटकर एक साथ दो-दो खुशियां मनाते, लेकिन इन खुशियों से पहले ही पूरे घर व मोहल्ले में मातम पसर गया। आकाश की मौत से मदर्स डे के दिन एक मां से उसका बेटा, एक पत्नी से उसका पति और एक डेढ़ साल के मासूम से उसका पिता छिन गया। पीएम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया। इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular