Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: हनुमानगढ़ी के विकास के लिए सांसद-विधायक ने दिए 15 लाख... ...

कोरबा: हनुमानगढ़ी के विकास के लिए सांसद-विधायक ने दिए 15 लाख… जन्मदिन पर बजरंगबली के दरबार में कोरबा सांसद ने मत्था टेका

कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपने जन्मदिन के अवसर पर हनुमानगढ़ी कटघोरा में बजरंग बली के दरबार पहुंचकर मत्था टेका व पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। यहां सांसद ने हनुमानगढ़ी के विकास के लिए 10 लाख व पाली-तानाखार विधायक ने 5 लाख रुपए की घोषणा की।

कटघोरा-अंबिकापुर मार्ग में चकचकवा पहाड़ पर स्थित हनुमानगढ़ी में सांसद के जन्मदिन के अवसर पर कटघोरा विधायक पुरूषोत्तम कंवर व पाली-तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा के द्वारा भजन-कीर्तन व भोग भंडारा का आयोजन किया गया। इस आयोजन में शामिल होकर सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, स्पीकर डॉ. चरणदास महंत ने अपने परिजनों के साथ हनुमानगढ़ी व राम-जानकी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर भजन संध्या में शामिल हुए तथा भोग-भंडारा में प्रसाद वितरण भी किया। हनुमानगढ़ी विकास समिति के सेवक पवन अग्रवाल ने अतिथियों का आत्मीय अभिनंदन किया। इस अवसर पर कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने हनुमानगढ़ी के विकास के लिए सांसद मद से 10 लाख और पाली-तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा ने 5 लाख रुपए देने की घोषणा की। साथ ही सांसद ने मौके पर उपस्थित कटघोरा डीएफओ प्रेमलता यादव से हनुमानगढ़ी के विकास को लेकर आवश्यक चर्चा व निर्देश भी दिए।

सांसद का इस मौके पर मदरसा बोर्ड के सदस्य डॉ. शेख इश्तियाक, गौसेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा, नगर पालिका कटघोरा के अध्यक्ष रतन मित्तल, जिला ग्रामीण युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विकास सिंह, विधायक प्रतिनिधि राज जायसवाल, दीपका पालिका अध्यक्ष संतोषी दीवान, कृषि मंडी के सदस्य रामनारायण कश्यप, श्रीमती भावना जायसवाल, श्रीमती उषा राठौर, राजीव लखन पाल, मनोज चौहान, उत्तम दुबे, रूबी तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular