Tuesday, May 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- DJ पर डांस के दौरान टकराने पर चाकू...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- DJ पर डांस के दौरान टकराने पर चाकू घोंपकर हत्या.. शादी के दावत के वक्त लड़की वालों की तरफ से तीन सगे भाइयों ने की वारदात, पसरा मातम

रायपुर: शादी में डांस के दौरान टकराने से नाराज तीन भाइयों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। मामला रायपुर का है। लड़की वालों की तरफ से शादी में आए तीन सगे भाई डीजे पर नाच रहे थे। लड़के वालों की तरफ से आया एक युवक उनसे टकरा गया। इसी पर तीनों ने मिलकर युवक के सीने में चाकू घोंप दिया। युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

ये कांड बैजनाथ पारा के गर्ल्स स्कूल ग्राउंड में सोमवार की देर रात हुआ। यहां गर्ल्स स्कूल ग्राउंड चल रही थी। ताज नगर इलाके से यहां शादी में शामिल होने आए फारुख नाम के युवक को तीन सगे भाइयों ने मिलकर चाकू मार दिया और भाग गए। ये घटना तब हुई जब युवकों का एक झुंड DJ की धुन पर डांस कर रहा था। वारदात के बाद अब तीनों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

फारुख ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

फारुख ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

शादी में पसरा मातम

चश्मदीदों ने बताया कि घटना के वक्त मेहमानों की भीड़ खाने पीने में व्यस्त थी। अचानक लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई। कुछ लड़के गालियां देते, धमकाते हुए यहां से भाग गए। उनके हाथ में खून से सना चाकू था। जहां लड़के डांस कर रहे थे, वहां एक युवक गिरा पड़ा था। खबर ये भी है कि कार्यक्रम के जुड़े परिवारों ने इसकी खबर पुलिस को तब नहीं दी, युवक को अस्पताल ले जाया गया मगर उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल से पुलिस को खबर लगी और रात में कोतवाली थाने की टीम एक्टिव होकर जांच में जुटी।

मौके पर पूछताछ करती पुलिस।

मौके पर पूछताछ करती पुलिस।

आपराधिक प्रवृत्ति के हैं तीनों भाई
इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों आपस में सगे भाई हैं। मो इफ़्तिख़ार (22) इसका छोटा भाई अहमद रजा (19) और सबसे छोटा भाई अभी नाबालिग है। तीनों राजातालाब की नई बस्ती में रहते हैं। बैजनाथ पारा में लड़की वालों की तरफ से बुलाए गए थे। ये अपने साथ चाकू लेकर ही पहुंचे थे। ये तीनों राजातालाब इलाके में छोटी-मोटी आपराधिक घटनाओं में शामिल रहते थे और कमर में चाकू फंसाकर घूमा करते थे।

इन दोनों भाइयों के साथ इनका छोटा भाई जो कि नाबलिग है, वो भी वारदात में शामिल था।

इन दोनों भाइयों के साथ इनका छोटा भाई जो कि नाबलिग है, वो भी वारदात में शामिल था।

बोले आरोपी- हमसे टकराया इसलिए चाकू मारा

शादी के कार्यक्रम में पहुंचने के बाद तीनों DJ की धुन पर नाचने लगे। पुलिस को अहद रजा नाम के युवक ने बताया कि ये तीनों लोगों को हाथ पैर मारते हुए डांस कर रहे थे। अहद के दोस्त फारुख ने उन्हें रोका। फारुख लड़के वालों की तरफ से बुलाया गया था। तीनों भाइयों ने एक हाथ फारुख को मार दिया, इसके बाद बहस बाजी झूमाझटकी शुरू हो गई। इसी बीच तीनों भाइयों ने चाकू निकाला और फारुख के सीने में घुसा दिया। लहूलुहान हालत में फारुख वहीं गिर गया। घटना के बाद भागे युवकों का पता पुलिस ने लगाया अब तीनों को पकड़ लिया गया है, पूछताछ जारी है। आरोपियों ने कहा कि फारुख हमसे टकराया इसलिए गुस्से में उसे चाकू मार दिया। अब मंगलवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular