Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 57 साल के टीचर की अश्लील हरकत.. व्हॉट्सऐप...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 57 साल के टीचर की अश्लील हरकत.. व्हॉट्सऐप पर मैसेज करके 15 साल की लड़की को जल्दी बुलाया ट्यूशन, दरवाजा बंद करके करने लगा छेड़छाड़; अन्य स्टूडेंट पहुंचे तो छात्रा को छोड़ा, भागने से पहले आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: भिलाई में 57 साल के एक टीचर ने 15 साल की छात्रा से अश्लील हरकतें की। आरोपी टीचर ने व्हॉट्सऐप पर मैसेज कर पहले छात्रा को जल्दी ट्यूशन क्लास आने के लिए कहा। जब वह पहुंची तो दरवाजा बंद कर लिया और अभद्रता करने लगा। इसी बीच अन्य छात्र-छात्राएं पहुंच गए तो आरोपी ने छात्रा को छोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह भागने की फिराक में था। मामला वैशाली नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, एमआईजी कॉलोनी निवासी कमलजीत सिंह (57) घर में ही ट्यूशन क्लासेज का संचालन करता है। उसने क्लास में पढ़ने वाली 15 साल की लड़की को व्हॉट्सऐप पर सोमवार को मैसेज किया और पढ़ाई को लेकर बात करने के लिए जल्दी आने को कहा। इस पर छात्रा शाम को ट्यूशन क्लास पहुंच गई। आरोप है कि ट्यूशन टीचर कमलजीत ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और दुष्कर्म की नीयत से अश्लील हरकत करने लगा।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय लोगों को पता चला तो भड़का गुस्सा
इसी बीच अन्य छात्र-छात्राएं भी पहुंच गए तो आरोपी ने छात्रा को डरा-धमका कर छोड़ दिया। इसके बाद छात्रा ने अपनी सहेली को इसके बारे में बताया और फिर हिम्मत कर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई। इस बीच घटना का पता स्थानीय लोगों को चला तो वह आक्रोशित हो गए। खुद ही आरोपी और उसके परिजनों से बदला लेना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें शांत किया।

भागने की फिराक में था आरोपी, पुलिस ने घेरकर पकड़ा
पुलिस ने बताया कि जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग चुका था। इस पर उसकी तलाश शुरू की गई। इस बीच मंगलवार को उसके मोहल्ले में ही छिपे होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिसकर्मी सादी वर्दी में पहुंच गए और घेराबंदी कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। उसका मोबाइल भी जब्त किया गया है। उसमें से छात्रा को पढ़ाई के अलावा भी कई मैसेज भेजे गए थे। फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular