Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- शादी के लिए अपनों का कत्ल.. दादी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- शादी के लिए अपनों का कत्ल.. दादी बार-बार लड़कियों को कर दे रही थी रिजेक्ट, नाराज पोते ने डंडे से पीट-पीट कर की हत्या

महाराष्ट्र: सोलापुर में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पोते ने अपनी दादी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि दादी उसकी शादी में रोड़ा बन रही थी। पोता चाहता था कि वह जल्दी शादी करे और दादी लड़कियों को देख-देख रिजेक्ट कर दे रही थी।

यह वारदात सोलापुर के जोड़भवी पेठ के आदर्श नगर सोसाइटी में हुई है। सिर्फ शादी के लिए दादी की हत्या की इस वारदात को सुन आसपास के लोग हैरत और सदमे में हैं। सोमवार को हुई इस वारदात के बाद 25 वर्षीय आरोपी पोते को अरेस्ट कर लिया गया है। कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

दादी ने कई लड़कियों को देख किया रिजेक्ट
जांच में सामने आया है कि आदर्श नगर की रहने वाली मलनबी हसन नदाफ नाम की बुजुर्ग महिला ने अपने पोते सलीम नदाफ को शादी के लिए कर्नाटक से घर बुलाया था। महिला के कहने पर सलीम नदाफ को कुछ लड़कियां पसंद भी आईं, लेकिन शादी की बात आगे बढ़ाने की जगह दादी उन लड़कियों को रिजेक्ट कर देती थी। सलीम को लग रहा था कि उसकी दादी ने उसे परेशाना करने के लिए कर्नाटक से यहां बुलाया है।

बुरी तरह घायल दादी ने मौके पर ही दम तो दिया।

बुरी तरह घायल दादी ने मौके पर ही दम तो दिया।

दादी पर तब तक करता रहा प्रहार, जब तक उन्होंने दम नहीं तोड़ा
इसी वजह से सोमवार को वह आग बबूला होकर दादी के पास पहुंचा और उनसे झगड़ा करने लगा। मामला इस कदर बढ़ा कि उसने डंडे से दादी पर हमला कर दिया और उसे तब तक मारता रहा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। दादी को मारने के दौरान वह बार-बार दोहरा रहा था,’तुम मेरी शादी की व्यवस्था क्यों नहीं कर लेते? तुमने मुझे कर्नाटक से यहां क्यों बुलाया है?’

प्रेम में बाधा बन रहे पति को पत्नी ने मरवाया
रिश्तों के कत्ल की एक और वारदात अहमदनगर के जामखेड़ तालुका के खरदा में हुई है। यहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद जांच में पता चला कि पत्नी ने सुपारी देकर पति की हत्या करवाई है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी कृष्णा संजय सुर्वे, उनकी गर्लफ्रेंड पूजा और श्रीधर राम कन्हेरकर को अरेस्ट कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular