Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या.... बहन को लेकर अश्लील बातें और...

पत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या…. बहन को लेकर अश्लील बातें और 5 हजार रुपए उधार नहीं लौटाने से आहत था आरोपी; गिरफ्तार

गरियाबंद: जिले के चौबेबांधा तालाब के पास की गई व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को शीतला तालाब के पास हनुमान मंदिर के सामने 38 वर्षीय टोमन पटेल का शव मिला था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 5 हजार रुपए और बहन के बारे में अश्लील बातें बोलने के कारण उसने अपने दोस्त का कत्ल कर दिया। मामला राजिम थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि टोमन पटेल और कमल पाल में दोस्ती थी। टोमन पटेल ने कमल से 5 हजार रुपए उधार लिए थे, जो वो बार-बार मांगने पर भी नहीं लौटा रहा था। इसके अलावा वो कमल के सामने उसकी बहन को लेकर गंदी और अश्लील बातें बोलता था। इन्हीं बातों को लेकर आरोपी कमल पाल काफी परेशान रहता था। 23 तारीख की दरम्यानी रात को आरोपी और मृतक गांव के ही शीतला तालाब पर पहुंचे। यहां मौका पाते ही आरोपी ने अपने पास रखे बोल्डर से टोमन के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

व्यक्ति टोमन पटेल की सिर कुचलकर हत्या की गई थी।

व्यक्ति टोमन पटेल की सिर कुचलकर हत्या की गई थी।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ये है पूरा मामला

चौबे बांधा गांव में रहने वाला मृतक टोमन पटेल (38 वर्ष) की शादी 15 साल पहले हुई थी, लेकिन उसकी गलत हरकतों के चलते पत्नी के साथ उसका अक्सर विवाद होता था। परेशान होकर पत्नी शादी के सालभर बाद ही मायके चली गई। इसके बाद टोमन ने शादी नहीं की थी। गांव में ही रहने वाले अपने दोस्त की बहन के बारे में गंदी-गंदी और अश्लील बातें किया करता था। दोस्त ने एक-दो बार इस पर आपत्ति जताई, लेकिन टोमन ने उसकी बहन को लेकर गंदी बातें कहना जारी रखा।

शीतला तालाब के पास हनुमान मंदिर के सामने मिली थी व्यक्ति की लहूलुहान लाश।

शीतला तालाब के पास हनुमान मंदिर के सामने मिली थी व्यक्ति की लहूलुहान लाश।

मंगलवार को टोमन पटेल एक बार फिर अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था, जहां उसने दोस्त की बहन को लेकर आपत्तिजनक बात कही। साथ ही 5 हजार रुपए उधार को लेकर भी कमल पाल के साथ उसका विवाद हुआ। इससे गुस्साए दोस्त कमल पाल ने टोमन की सिर कुचलकर हत्या कर दी। बुधवार 24 मई को राजिम थाने से लगे गांव चौबे बांधा में शीतला तालाब के पास उसकी लहूलुहान लाश मिली थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular