Monday, June 5, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाट्रेन के AC कोच में गांजा तस्करी.... ट्रॉली बैग से निकला 48...

ट्रेन के AC कोच में गांजा तस्करी…. ट्रॉली बैग से निकला 48 किलो गांजा, ओडिशा से पंजाब ले जा रहे थे युवक, दो गिरफ्तार

बिलासपुर: ओडिशा से गांजा तस्करी करने वाले दो युवकों को GRP ने गिरफ्तार किया है। युवक एक्सप्रेस ट्रेन के AC कोच में सफर कर रहे थे। तभी GRP को इसकी भनक लग गई और उन्हें दबोच लिया। गांजा ओडिशा से पंजाब लेकर जा रहे थे।

ओडिशा से गांजा तस्करी रोकने के लिए रेल SP जेआर ठाकुर ने सभी GRP के साथ ही क्राइम कंट्रोल टीम को अलर्ट किया है। साथ ही ट्रेनों की लगातार जांच कर सुरक्षा तंत्र मजबूत कर ट्रेनों में मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए कहा गया है। इसी कड़ी में टीम को सूचना मिली कि दो युवक पुरी-लोकमान्य तिलक के AC कोच में गांजा तस्करी कर रहे हैं। जानकारी मिलते ही टीम अलर्ट हो गई और बिलासपुर स्टेशन में संदेहियों की धरपकड़ करने के लिए घेराबंदी की।

प्लेटफॉर्म के आउटर में पकड़ाए तस्कर
GRP के अलर्ट होते ही तस्करों को भी इसकी भनक लग गई थी। बिलासपुर स्टेशन में प्लेटफॉर्म पर ट्रेन खड़ी होते ही तस्कर ट्रॉली बैग लेकर आउटर की तरफ जाने लगे थे। इस दौरान टीम ने उनकी गतिविधियों को भांप लिया और उन्हें रोककर ट्रॉली बैग की तलाशी ली। तब उसमें अलग-अलग पैकेट्स में 48 किलो गांजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत चाढ़े चार लाख रुपए बताई जा रही है।

ओडिशा से पंजाब लेकर जा रहे थे आरोपी
GRP की टीम ने पूछताछ की, तब पता चला कि तस्कर राकी कुमार पिता राजेश कुमार (33) दिल्ली के थाना राजोरी गार्डन पश्चिम दिल्ली के ग्राउंड फ्लोर न्यू कोर्ट स्टोरी टैगोर नगर में रहता है। वह अपने दोस्त विशाल पिता छैया (27) चंडीगढ़ के जागरा माउली क्वार्टर नंबर 2071 के साथ मिलकर ओडिशा गांजा लेने गया था, जिसे लेकर दोनों पंजाब में सप्लाई करने के लिए लेकर जा रहे थे। जीआरपी ने दोनों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

RO NO. Samvad 12338/11
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Related News

Most Popular