Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशादी में बत्ती गुल कर युवक की हत्या... चाकू से किए कई...

शादी में बत्ती गुल कर युवक की हत्या… चाकू से किए कई वार, बिजली आई तो मिला लहूलुहान; अस्पताल में तोड़ा दम

DURG: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में आयोजित एक शादी समारोह में युवक की हत्या हो गई। विवाह के दौरान आरोपी ने पहले लाइट गुल कर दी। उसके बाद धारदार हथियार से वार करके युवक को मार डाला। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

CSP प्रभात कुमार (IPS) ने बताया कि मामला नंदिनी थाना क्षेत्र के पोटिया गांव का है। यहां रविवार रात में शादी कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान दुलामनी साहू भी पहुंचा था। उसकी गजेंद्र यादव (22 साल) से पुरानी रंजिश थी। दुलामनी ने जैसे ही गजेंद्र को देखा उसने उसकी हत्या करने का प्लान बना डाला।

वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी दुलामनी साहू को गिरफ्तार कर लिया।

वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी दुलामनी साहू को गिरफ्तार कर लिया।

उसने पहले शादी समारोह के लिए सप्लाई की गई इलेक्ट्रिक लाइन को काट दिया। जैसे ही वहां अंधेरा हुआ उसने धारदार हथियार से गजेंद्र के ऊपर हमला कर दिया। हमला करते ही गजेंद्र तेजी से चीखा। उसकी चीख सुनकर लोग दौड़े तो देखा कि वो लहूलुहान जमीन पर पड़ा हुआ है।

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
धारदार हथियार से हमला करने पर गजेंद्र बुरी तरह घायल हो गया। घरवालों ने उसे तुरंत इलाज के लिए दुर्ग जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार
जानलेवा हमला करने की शिकायत के बाद नंदिनी पुलिस हरकत में आई। सीएसपी प्रभात कुमार ने खुद मोर्चा संभाला। नंदिनी टीआई राजेश मिश्रा की टीम ने 24 घंटे के अंदर आरोपी दुलामनी साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular