Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मछली मार्केट में व्यापारी की हत्या.. भिलाई...

BCC News 24: CG न्यूज़- मछली मार्केट में व्यापारी की हत्या.. भिलाई में गोदाम के बाहर सोते समय सीने पर पटका पत्थर; छोटा भाई हिरासत में

छत्तीसगढ़: भिलाई पावर हाउस मछली मार्केट में देर रात किसी ने 48 साल के मो. फिरोज पुत्र मो. वकील की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। फिरोज मछली बेचने का काम करता था। ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि हत्या फिरोज के छोटे भाई मो. शकील ने की है। छावनी पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर शकील से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मो. फिरोज चिल्हर मार्केट में मछली बेचने का काम करता था। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। फिरोज रात में खाना खाकर मछली मार्केट में छोटेलाल चौधरी के गोदाम के सामने सोता था। बुधवार रात भी वह वहीं सोया हुआ था। सुबह लोगों ने देखा कि फिरोज की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है। उसके सीने में किसी ने बड़ा से पत्थर पटका था, जिससे उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही छावनी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए सुपेला अस्पताल भेज दिया है। पूछताछ में परिजनों ने शकील पर हत्या की आशंका जताई। इसके बाद पुलिस शकील को पकड़कर थाने ले गई है। उससे पूछताछ की जा रही है।

फिरोज ने भाई के खिलाफ कई बार दर्ज कराई थी एफआईआर
आसपास के लोगों ने बताया कि मो. फिरोज का उसके छोटे भाई शकील से पारिवारिक विवाद था। दोनों के बीच कई बार झगड़ा व मारपीट हो चुकी है। फिरोज छावनी थाने में शकील के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा चुका है। इसके चलते ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या की वारदात को अंजाम उसी ने दिया है।

पत्नी की पहले हो चुकी है कैंसर से मौत
मो. फिरोज की पत्नी की काफी साल पहले कैंसर से मौत हो चुकी है। उसके एक बेटा जफर (20 साल) और दो बेटियां हैं। उसकी हत्या के बाद बच्चों के सिर से पिता का साया छिन गया। फिरोज अकेला कमाने था। उसकी कमाई से घर की रोजी रोटी चलती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular