Sunday, May 28, 2023
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- अवैध संबंध के शक में मर्डर.. रात...

BCC News 24: BIG न्यूज़- अवैध संबंध के शक में मर्डर.. रात में विधवा भाभी करती थी किसी से बात, गुस्से में देवर ने सिर पर हथौड़ा मारकर कर दी हत्या; अनाथ हुए तीन मासूम बच्चें

उत्तरप्रदेश: हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक देवर ने विधवा भाभी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला के तीन बच्चे हैं और 11 माह पूर्व ही उसके पति की सड़क हादसे में मौत हुई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. आरोपी देवर ने बताया कि उसकी भाभी रात में किसी व्यक्ति से बात करती थी. आरोपी को शक था कि किसी युवक के साथ प्रेम-संबंध है.

- Advertisement -

पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी का है. पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने बताया कि उसकी विधवा भाभी रात के समय अनजान से फोन पर बात करती थी. जो घर में किसी को पसंद नहीं था. कई बार भाभी को समझाया पर उसने किसी की एक ना सुनी. इस बात को लेकर घर पर विवाद होता था. आरोपी को शक था कि उसकी भाभी का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग है. देर रात करीब एक बजे आरोपी देवर अभिषेक हथौड़ा लेकर अपने भाभी के रूम में घुस गया और उसके सिर व चेहरे पर कई वार कर जान ले ली.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी के बड़े भाई गौरव और 23 साल की ट्विंकल की शादी सितंबर 2017 में हुई थी. करीब 11 माह पहले मुरादनगर में एक सड़क हादसे में गौरव की जान चली गई थी. जिसके बाद ट्विंकल अपने तीन बच्चों के साथ अपने ससुराल में ही रह रही थी. गौरव की मौत के बाद आरोपी देवर लगातार अपनी भाभी को शक की नजर से देखता था. वह किसी और से फोन पर बात करती हैं. पुलिस ने घटना स्‍थल से वारदात में प्रयोग किया गया हथौड़ा भी बरामद कर लिया है.

RO NO. Samvad 12338/11
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Related News

Most Popular