Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मुस्लिम बाद में हैं सबसे पहले हैं...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मुस्लिम बाद में हैं सबसे पहले हैं हिंदुस्तानी, कहकर कर दी ये मिसाल कायम

बाड़मेर शहर के हाईस्कूल मैदान से शुरू हुई रामनवमी की भव्य शोभायात्रा बाड़मेर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कोतवाली पुलिस थाने के आगे पहुंची.

Barmer: रविवार को भगवान श्री राम के जन्मोत्सव रामनवमी कार्यक्रम के दौरान बाड़मेर जिला मुख्यालय पर गंगा जमुनी तहजीब देखने को मिली. जहां पर रामनवमी की शोभायात्रा में मुस्लिम समुदाय की ओर से स्वागत द्वार लगाकर रामनवमी की शोभायात्रा का पुष्प वर्षा से गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया गया. 

बाड़मेर शहर के हाईस्कूल मैदान से शुरू हुई रामनवमी की भव्य शोभायात्रा बाड़मेर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कोतवाली पुलिस थाने के आगे पहुंची. जहां पर मुस्लिम समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शोभा यात्रा में पैदल चल रहे केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और भाजपा महिला नेता प्रियंका चौधरी का मालाओं से भव्य स्वागत किया और उसके बाद शोभायात्रा में झांकियों और पैदल कलश लेकर चल रही महिलाओं के साथ ही केसरिया ध्वज लिए शोभायात्रा में चल रहे घुड़सवारों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. साथ ही मुस्लिम समाज की बच्चियों की ओर से शोभायात्रा में साध्वी सत्यसिद्दा का भी भव्य स्वागत किया गया.

मुस्लिम समुदाय की ओर से राम नवमी की शोभा यात्रा का किए गए स्वागत के बाद केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों का आभार जताया. वहीं मुस्लिम समुदाय द्वारा किए गए स्वागत के पल को अपने कैमरे में कैद करने के लिए भी लोग आतुर नजर आए. इस दौरान मोहम्मद हारुन कोटवाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि हम हिंदू और मुस्लिम बाद में है उससे पहले हम हिंदुस्तानी हैं. इस दौरान शोभा यात्रा का स्वागत करने के लिए दर्जनों की संख्या में मुस्लिम भाई उपस्थित रहे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular