Friday, May 17, 2024
Homeदुर्गखेत में मिली युवक की नग्न लाश: शुरुआती जांच में शरीर पर...

खेत में मिली युवक की नग्न लाश: शुरुआती जांच में शरीर पर मिले चोट के निशान, पहचान की कोशिश जारी…

घटना स्थल पर मौजूद आईपीएस प्रभात कुमार और नंदिनी टीआई व अन्य - Dainik Bhaskar

घटना स्थल पर मौजूद आईपीएस प्रभात कुमार और नंदिनी टीआई व अन्य

दुर्ग// छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नंदिनी थाना अंतर्गत बोड़ेगांव में एक युवक की बिना कपड़ों के तीन से चार दिन पुरानी लाश मिली है। खेत में मिली युवक की लाश की पहचान नहीं हो पाई है। लाश काफी सड़ गल सी गई है। शव की जांच करने पर उसके कमर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए जांच में जुट गई है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

नंदिनी टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली थी कि बोड़ेगांव में एक खेत के किनारे किसी व्यक्ति की लाश पड़ी है। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। इसके बाद वहां जांच के लिए आईपीएस प्रभात कुमार और एंटी क्राइम एवं सायबर यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची। फारेंसिक एक्सपर्ट डॉ मोहन पटेल और डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल का बारिकी से मुआयना किया। जांच करने पर पता चला कि मृतक के कमर पर किसी तेज धार हथियार से हमला किया गया है। मौके पर उसका खून गिरा होने के भी निशान हैं। लाश नग्न हालत में पाई गई। उसकी जींस और टी शर्ट पास ही पड़ी हई मिली है। आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

लाश से कुछ दूर पर मिली चप्पल व शराब का ढक्कन और पानी पाउच

लाश से कुछ दूर पर मिली चप्पल व शराब का ढक्कन और पानी पाउच

शराब पार्टी के दौरान की गई हत्या
पुलिस के शव से 50 मीटर की दूर पर शराब की बोतल का ढक्कन, पानी पाउच के खाली रैपर और माचिस की डिब्बी पड़ी मिली है। इससे आशंका जताई जा रही है कि मृतक ने घटना की रात पहले आरोपियों के साथ बैठ कर शराब पार्टी की है। उसी दौरान उनके बीच कुछ ऐसा हुआ उन्होंने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और भाग गए।

खेत में मिले मृतक के कपड़े

खेत में मिले मृतक के कपड़े

शव की पहचान में जुटी पुलिस
शव तीन से चार दिन पुराना हो जाने से काफी सड़ गल गया है। उसमें काफी तेज दुर्गंध आ रही है।पुलिस को शव के हाथ में राम लिखा हुआ मिला है। साथ ही कुछ दूर पर उसके कपड़े और चप्पल पड़ी मिली है। इन्हीं सब चीजों के सहारे पुलिस मृतक की पहचान में जुटी है। पुलिस गांव व आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular