Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शराब पीने से भतीजे की मौत, चाचा...

BCC News 24: CG न्यूज़- शराब पीने से भतीजे की मौत, चाचा गंभीर.. पुलिस बोली- शराब जहरीली थी या मिलावट की गई, अभी पता नहीं; पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में शराब पीने से शनिवार देर रात युवक की मौत हो गई। जबकि उसके चाचा की हालत गंभीर है। दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। सूचना पर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी स्पष्ट नहीं है कि शराब में मिलावट की गई थी या जहरीली थी। पुलिस को कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बुची हरदी निवासी सत्यम कोल (18) पुत्र संतोष कोल अपने चाचा रामकुमार कोल (35) पुत्र राधेलाल कोल के साथ शनिवार रात कहीं बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान रात करीब 9.30 बजे दोनों की तबीयत बिगड़ने लगे। इस पर दोनों घर लौट आए। यहां परिजनों ने दोनों की हालत ज्यादा खराब देखी तो उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने सत्यम को मृत घोषित कर दिया।

वहीं राजकुमार की स्थिति गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां उसकी हालत सुबह तक चिंताजनक बनी हुई थी, लेकिन बताया जा रहा है कि दोपहर में राजकुमार ने अस्पताल से डिस्चार्ज ले लिया है। थाना प्रभारी विवेक पांडेय ने बताया कि शराब पीने के बाद दोनों की हालत बिगड़ी थी। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular