Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 12 साल के बच्चे के साथ निर्भया...

BCC News 24: BIG न्यूज़- 12 साल के बच्चे के साथ निर्भया जैसी वारदात.. 4 लोगों ने पहले कुकर्म किया, फिर लाठी-डंडों से पीटकर अधमरी हालत में छोड़ा

नईदिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में दरिंदगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल के नाबालिग बच्चे के साथ 4 लोगों ने कुकर्म किया। विरोध करने पर उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की गई। उसे इतना मारा कि वह मरने की स्थिति में आ गया। उसके बाद आरोपियों ने उसे मरा हुआ समझकर सड़क किनारे फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत क्रिटिकल बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। 3 अभी भी फरार हैं।

घटना के बाद 12 साल के बच्चे की हालत नाजुक है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के बाद 12 साल के बच्चे की हालत नाजुक है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया
दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने इस घटना का संज्ञान लिया है। DCW की प्रेसिडेंट स्वाति मालीवाल ने घटना के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने कहा- दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। स्वाति के मुताबिक इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार हों और बच्चे को न्याय मिले। स्वाति मालीवाल ने इस घटना के संबंध में दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया है और 28 सितंबर मामले की रिपोर्ट देने को कहा है।

मामला सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी किया और 28 सितंबर तक जवाब देने को कहा।

मामला सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी किया और 28 सितंबर तक जवाब देने को कहा।

आरोपी के खिलाफ सबूत जुटा रही पुलिस
मामला सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही तीनों गिरफ्तार होंगे। इसके अलावा चारों आरोपियों के बीच क्या संबंध थे इसको लेकर पुलिस सबूत जुटाने में भी लगी है। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि पीड़ित बच्चे के साथ आरोपियों के क्या संबंध थे। आरोपियों का पुराना रिाकॉर्ड भी देखा जा रहा है। मामले में घटनास्थल के आसपास के CCTV भी देखे जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular