Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: प्रॉपर्टी डीलर का 15 दिन बाद भी सुराग नहीं.. 3 नवंबर...

CG: प्रॉपर्टी डीलर का 15 दिन बाद भी सुराग नहीं.. 3 नवंबर को अंबिकापुर जाने के लिए निकले थे; 4 नवंबर को आया था कॉल, आखिरी बार एक महिला के साथ देखा गया, पुलिस हर एंगल से कर रहीं जांच

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में अगवा प्रॉपर्टी डीलर का 15 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस हर संभव तलाश करने का दावा कर रही है। इधर, उनके घर में सन्नाटा पसरा है। उनकी पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। आंखों में आंसू और सिसकियां लेती हुई उनकी पत्नी अकबरी खातून ने कहा कि वो जहां भी हैं, उन्हें सुरक्षित घर लौटा दीजिए।

प्रॉपर्टी डीलर अपने पिता की राह में बच्चों ने खाना छोड़ दिया है और उन्हें याद कर रोते रहते हैं। उनकी सलामती के लिए रोज दुआ कर नमाज पढ़ते हैं। यह दर्द भरी गुहार प्रॉपर्टी डीलर वकील अंसारी की पत्नी अकबरी खातून की है। पति की आस में बैठी अकबरी खातून अपने पति को वापस लाने की गुहार लगा रही हैं। पूरा मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

आसमा सिटी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर वकील अंसारी बीते 3 नवंबर को बिलासपुर से अपनी सफेद रंग की कार से काम के सिलसिले में अपने दोस्त आरएस बड़गिया से मिलने अंबिकापुर जाने की बात कह कर घर से निकले थे। दूसरे दिन 4 नवंबर की रात करीब 8 बजे उन्होंने अपनी पत्नी को फोन किया और घर वापस जाने की जानकारी दी थी।

फिर बाद में 11:30 बजे वकील अंसारी की पत्नी के मोबाइल पर उनके पति वकील ने फोन किया और किसी दिक्कत में फंसने की बात कहते हुए 10 लाख रुपए का इंतजाम करने कहा। इसके बाद से पत्नी से उनका संपर्क नहीं हो सका है। पति के गायब होने से परेशान पत्नी अकबरी खातून ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद से पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर अलग-अलग एंगल से जांच कर उसकी तलाश कर रही है।

महिला की तलाश में जुटी है पुलिस।

महिला की तलाश में जुटी है पुलिस।

आखिरीबार महिला के साथ देखा गया वकील अंसारी
अगवा प्रॉपर्टी डीलर अंतिम बार एक महिला के साथ दिखा है, जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में वह महिला के साथ नजर आ रहा है और होटल से बाहर निकलता दिख रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है। लेकिन, अब तक महिला का न तो पहचान हो सका है और न ही उसके बारे में कोई जानकारी हासिल हुई है।

लावारिस मिली कार में लगे थे खून के निशान
बीते शनिवार को पुलिस ने अगवा प्रॉपर्टी डीलर की कार को कोनी थाना क्षेत्र के सेंदरी-मोपका बाईपास रोड में लावारिस हालत में बरामद किया था, जिसमें खून के निशान मिले हैं। ऐसे में मामला गंभीर होता जा रहा है। पुलिस को शक है कि प्रेम प्रसंग के चलते प्रॉपर्टी डीलर ने अपहरण की कहानी बनाई होगी।

लावारिस हालत में मिली थी प्रापर्टी डीलर की कार।

लावारिस हालत में मिली थी प्रापर्टी डीलर की कार।

घर में पत्नी- बच्चों का रो-रोकर है बुरा हाल
इधर, प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी अकबरी खातून इस घटना से सदमे में है और घबराई हुई है। रो-रोकर उनका बुरा हाल है। घर में उनके बच्चे भी परेशान हैं। दिन-रात अपने पापा की सलामती की दुआ कर नमाज पढ़ रहे हैं।

सिसकती हुई पत्नी बोलीं- मेरे शौहर को लौटा दीजिए
आंख में आंसू और रूंधे हुए गले में सिसकती हुई वकील अंसारी की पत्नी अकबरी खातून ने कहा कि पुलिस उनके शौहर की तलाश कर रही है। लेकिन, अब तक उनका कुछ पता नहीं चला है। वो घर जल्दी आने की बात कहकर निकले थे। रोती हुई अकबरी खातून ने कहा कि उनके सिवा हमारा कोई नहीं है। मेरे शौहर जहां भी हैं उन्हें घर पहुंचा दीजिए, बच्चे रो-रोकर उनका इंतजार कर रहे हैं।

SSP हर एंगल से कर रहे जांच
SSP पारुल माथुर ने कहा कि 15 दिनों से लापता वकील अंसारी को तलाशने पुलिस लगातार पतासाजी कर रही है। जितने टेक्निकल एविडेंस, फोन रिकॉर्ड, ह्यूमन इंटेलिजेंट सब का उपयोग किया जा रहा है। लेकिन, ना तो वकील अंसारी का पता है और ना ही उस महिला का जिसे वकील अंसारी के साथ सीसीटीवी कैमरे पर देखा गया था। पुलिस मोबाइल लोकेशन के जरिए अलग-अलग राज्यों में विशेष टीम गठित कर इस पूरी गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular