Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कुख्यात बदमाश को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर...

BCC News 24: CG न्यूज़- कुख्यात बदमाश को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर मार दिया.. कई लोगों ने लाठी-डंडे और तलवार से किया हमला, फिर पत्थर से कुचल दिया सिर

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में लोगों ने एक हत्यारोपी को बुधवार रात सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर मार डाला। लोागें ने उस पर लाठी-डंडे और तलवार से हमला किया। फिर पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। बताया जा रहा है कि मरने वाला आदतन अपराधी था और लेनदेन के विवाद के बाद मामला हिंसक हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 14 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भोजपुर में बुधवार देर शाम शराब की दुकान के पास पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद स्थानीय निवासी आमिर खान (30) अपनी कार से 2-3 लोगों के साथ मौके पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि वह बैगींन बंधान मोहल्ले में झगड़े के लिए साथियों को लेकर जा रहा था। स्थानीय लोगों ने उसे आता देखा तो एकजुट होने लगे और लाठी-डंडे व तलवार लेकर उसे दौड़ा लिया।

चांपा थाना।

चांपा थाना।

प्रॉपर्टी डीलिंग का करता था काम
भीड़ अपनी ओर आती देख आमिर खान सहित उसके साथ भागने लगे। बताया जा रहा है कि आमिर के साथ कार में सवार होकर भाग गए, पर वह नहीं बैठ पाया। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उस पर लाठी-डंडे, तलवार से हमला कर दिया। आमिर सड़क पर गिरा तो पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। आमिर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। आदतन अपराधी था और हत्यारोप में जेल जा चुका था।

मोर्चुरी के बाहर लगी लोगों की भीड़।

मोर्चुरी के बाहर लगी लोगों की भीड़।

हिरासत में लिए आरोपियों में नाबालिग भी शामिल
सड़क पर हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को चांपा स्थित बीडीएम अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है। इस मामले में 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस उसने पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आमिर क्रिश्चियन था, लेकिन अपना सरनेम खान लिखता था। फिलहाल हत्या के पीछे लेनदेन का ही विवाद बताया जा रहा है। अभी तक सही कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular