Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- अब पंजाब में राहुल गांधी की सुरक्षा...

BCC News 24: BIG न्यूज़- अब पंजाब में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक.. चलती कार में शीशा खोल बैठे थे राहुल, NSUI वर्कर ने फेंका कांग्रेस का झंडा, जो राहुल गांधी के मुंह पर लगा.. पुलिसकर्मियों में मचा हडकंप

पंजाब: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। चलती कार में एक युवक ने राहुल गांधी की कार पर झंडा फेंक दिया। जो उनके मुंह पर लगा। हालांकि उसके बाद राहुल गांधी ने शीशा बंद कर लिया। पूरे मामले में कांग्रेस सरकार की फजीहत न हो, इसलिए कांग्रेसियों ने पूरे मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। यह घटना रविवार की है, जब राहुल गांधी पंजाब में सीएम चेहरे की घोषणा के लिए लुधियाना आए थे।

जिस वक्त घटना हुई, कार पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ चला रहे थे। राहुल गांधी उनके साथ आगे बैठे थे। पीछे सीएम चरणजीत चन्नी और नवजोत सिद्धू बैठे हुए थे।

राहुल गांधी ने लुधियाना में चरणजीत चन्नी को कांग्रेस का CM चेहरा घोषित किया

राहुल गांधी ने लुधियाना में चरणजीत चन्नी को कांग्रेस का CM चेहरा घोषित किया

शीशा खोल बैठे थे राहुल, NSUI के वर्कर ने ही फेंका था कांग्रेस का झंडा

राहुल गांधी लुधियाना रैली के लिए पहुंचे थे। हलवारा एयरपोर्ट से होटल आते वक्त रास्ते में वर्करों को देख वह उनका अभिवादन करने लगे। राहुल ने तब शीशा खोला हुआ था। उसी वक्त किसी ने कार पर झंडा फेंका, जो राहुल गांधी के मुंह पर लगा। जिसके बाद सुरक्षा कर्मी सतर्क हुए और राहुल ने शीशा बंद कर लिया। राहुल गांधी पर फेंका झंडा कांग्रेस का ही था। जांच में पता चला कि कांग्रेस के स्टूडेंट विंग NSUI के वर्कर ने ही जोश में यह झंडा फेंक दिया था। उसकी राहुल गांधी को नुकसान पहुंचाने की मंशा नहीं थी। इसी वजह से पूरे मामले की पुलिस को शिकायत नहीं दी गई।

पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद छोड़ा

इस मामले में लुधियाना की दाखा पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। उसका नाम नदीम खान बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में नदीम ने कहा कि राहुल गांधी को देखकर वह भावुक हो गया था, इसलिए गलती से उसने झंडा फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि युवक ने भावुकता में ऐसा कर दिया। इसलिए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीएम सुरक्षा चूक पर घिरी थी चन्नी सरकार

इससे पहले 5 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर CM चरणजीत चन्नी की सरकार घिर गई थी। PM फिरोजपुर में रैली को संबोधित करने आए थे। हालांकि हाइवे ब्लॉक होने की वजह से उन्हें प्यारेआणा गांव के फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट रुकना पड़ा। इसके बाद वह वापस लौट आए। इस मामले की अब सुप्रीम कोर्ट की बनाई जांच कमेटी पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular