Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- NSUI के प्रदेश महासचिव पर हमला.. बिलासपुर...

BCC News 24: CG न्यूज़- NSUI के प्रदेश महासचिव पर हमला.. बिलासपुर में बिल्डर और साथियों ने रास्ता रोककर डंडे व बेसबाल से मारा, दो और घायल

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में NSUI के प्रदेश महासचिव और उसके साथियों पर कांग्रेस नेता व उसके दोस्तों ने हमला कर दिया, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। आरोप है कि ठेकेदारी को लेकर विवाद करते हुए बिल्डर और उसके साथियों ने डंडे और बेसबाल से हमला किया। पुलिस ने घायल की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

सरकंडा, मुक्तिधाम चौक निवासी लक्की मिश्रा NSUI का प्रदेश सचिव है। साथ ही वह ठेकेदारी भी करता है। सोमवार को दोपहर दो बजे लक्की कार में सवार होकर अपने दोस्त राहुल सिंह, विवेक साहू के साथ सुभाष चौक होते हुए घर की ओर जा रहा था। वहां युवकों की भीड़ देखकर उसने कार को किनारे से निकालने की कोशिश की। उसी समय कांग्रेस कार्यकर्ता व बिल्डर पिंकू पांडेय ने कार रोक ली। लक्की कार का गेट खोलकर बाहर निकला तो पिंकू, उससे ठेकेदारी में बहुत कमाने और अपना ख्याल रखने की बात कहने लगा।

NSUI के प्रदेश महासचिव लक्की मिश्रा व उसके दोस्तों से हुआ विवाद।

NSUI के प्रदेश महासचिव लक्की मिश्रा व उसके दोस्तों से हुआ विवाद।

दोस्तों को भी मारा
अभी लक्की और पिंकू पांडेय बातचीत कर रहे थे। इतने में पिंकू के दोस्त हिमांशु राई, अवि ठाकुर, राहुल मिश्रा, हर्षित राई, लक्की को गाली देने लगे और बेसबाल व डंडे से हमला कर दिया। लक्की के दोस्त राहुल ने बीच बचाव की कोशिश की, युवकों ने उस पर भी हमला कर दिया। राहुल को ज्यादा चोट लगी है। उन्होंने घटना के बाद सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने पिंकू पांडेय और उसके साथियों के खिलाफ बलवा और मारपीट करने का केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular