Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क किनारे मिली लाश, हत्या की आशंका.....

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क किनारे मिली लाश, हत्या की आशंका.. शरीर पर थे चोट के निशान; 2 दिन पहले काम करने निकला था, फिर लौटा ही नहीं

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एक युवक की लाश मिली है। उसके शरीर में काफी चोट के निशान हैं। इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। वो 2 दिन पहले काम करने निकला था। फिर लौटा ही नहीं है। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा क्षेत्र के चांटीडीह में रहने वाला सैयद कमाल(38) रोजी मजदूरी का काम करता था। वो रविवार को घर से काम करने निकला था। मगर देर शाम तक लौटा ही नहीं। इसके बाद से उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। मगर उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस बीच सोमवार सुबह सैदा-घुरू रोड में कुछ लोगों ने सड़क किनारे एक लाश देखी थी। इसके बाद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी थी।

खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। जांच करने पर युवक की पहचान हो सकी थी। युवक की पहचान सैयद कमाल के रूप में ही हुई थी। जिसके बाद उसके परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई। फिर शव को पीएम के लिए भेजा गया था। युवक के शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले हैं। इस वजह से आशंका है कि युवक की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular