Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- एनटीपीसी कोरबा ग्रीनटेक फाउंडेशन द्वारा सुरक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार...

BCC News 24: KORBA- एनटीपीसी कोरबा ग्रीनटेक फाउंडेशन द्वारा सुरक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित

छत्तीसगढ़/कोरबा (BCC NEWS 24): सुरक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए एनटीपीसी कोरबा को ग्रीनटेक फाउंडेशन द्वारा सुरक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 20वां वार्षिक ग्रीनटेक सुरक्षा पुरस्कार 2021 को श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर) के मेयर श्री जेनाब जुनैद अजीम मट्टू और ग्रीनटेक फाउंडेशन के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री कमलेश्वर शरण द्वारा प्रदान किया गया। एनटीपीसी कोरबा से श्री गवेन्द्र शर्मा (उप महाप्रबंधक – सुरक्षा) ने ये पुरुस्कार लिया।

सुरक्षा एनटीपीसी की सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है एवं एनटीपीसी कोरबा हर सुरक्षा मानक का समुचित पालन करने हेतु प्रतिबद्ध हैं। एनटीपीसी कोरबा सुरक्षित रूप से काम करने और अपनी कार्य प्रणाली को सुरक्षित बनाने के लिए निरंतर प्रयास करती रहती है। इसी परिणाम स्वरूप एनटीपीसी कोरबा को हाल ही में छत्तीसगढ़ सकरार द्वारा औद्योगिक स्वच्छता के लिए एक्सीलेंट अचवीवमेंट पुरस्कार एवं प्रतिष्ठित श्रम यशस्वी पुरस्कार भी प्राप्त हुआ।

एनटीपीसी कोरबा सुरक्षा अभियानों के माध्यम से सुरक्षा के प्रति कर्मचारियों को जागरूक करने का प्रयास करता है जिससे कर्मचारी कार्य संस्कृति एवं जीवन शैली में ओकयुपेशनल हैल्थ और सुरक्षा के एकीकरण को भी सुनिश्चित कर सकें।

इस उपलब्धि पर एनटीपीसी कोरबा के कार्यकारी निदेशक श्री बिस्वरूप बसु ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कर्मचारियों बधाई दी एवं सुरक्षा मापदण्डों का पालन करने के लिए उत्साहित किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular