Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबायुवती के दोस्तों और घरवालों को भेजी अश्लील फोटो... पीड़िता की शिकायत...

युवती के दोस्तों और घरवालों को भेजी अश्लील फोटो… पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार, ब्रेकअप से नाराज था युवक

20 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar

20 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार।

सक्ती: जिले में युवती की अश्लील फोटो उसके दोस्तों और परिजनों को व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम में भेजने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर उसके परिजनों और दोस्तों को शेयर कर दिया था। वो युवती को लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सक्ती थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती पढ़ाई के दौरान वर्ष 2021 में बिलासपुर के जेके कॉलेज में युवक से मिली थी। उसी समय से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। बातचीत और मुलाकातें बाद में प्यार में बदल गई। साल 2022 में युवक ने अपने फोन से युवती की अश्लील फोटो खींचकर अपने पास रख ली। कुछ समय बाद युवती ने युवक से ब्रेकअप कर लिया और बातचीत बंद कर दी।

सक्ती थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

सक्ती थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

इस पर युवक लगातार युवती पर खुद से बात करने का दबाव बनाने लगा। युवक से परेशान होकर युवती ने उसका नंबर अपने मोबाइल पर ब्लॉक कर दिया था। युवक ने युवती को बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बात करने से मना करने पर युवक ने युवती के दोस्तों और परिजनों के व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवती की अश्लील फोटो भेज दी। इसके बाद युवती ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आयुषदीप गंधर्व (20 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपी कुदुदंड एसबीटी कॉलेज के सामने बिलासपुर थाना सिविल लाइन जिला बिलासपुर का रहने वाला है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 509(ख), 506 भादवि, 67(ए) आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular