Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर की 35 साल की युवती का...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर की 35 साल की युवती का फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लील पोस्ट, परिवार में मचा हडकंप.. रिश्तेदारों और परिचितों को किया गया टैग; आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर: मोवा इलाके में रहने वाली एक युवती का सोशल मीडिया में फर्जी अकांउट बनाकर अश्लील पोस्ट किया जा रहा है। ऐसा करके युवती की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। अश्लील पोस्ट में युवती के रिश्तेदारों और परिचितों को टैग किया जा रहा है। युवती ने परेशान होकर पंडरी मोवा थाने में शिकायत की। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से अकाउंट ब्लॉक करा दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस अफसरों ने बताया कि मोवा इलाके में 35 साल की युवती रहती है। वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है।

अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया में उसके नाम से फर्जी अकाउंट बनाया है। प्रोफाइल में उसकी फोटो लगाकर लगातार अश्लील पोस्ट कर रहा है। उसने युवती का नंबर भी पोस्ट किया। इससे युवती को लगातार फोन आ रहे हैं। लोग मैसेज कर रहे हैं। पोस्ट देखकर रिश्तेदारों ने युवती से संपर्क किया। उसे पोस्ट के संबंध में जानकारी दी तब उसे इसकी जानकारी हुई। उसके बाद पुलिस में शिकायत की गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular